क्राइम

ये महिला करती थी बच्‍चों के सामने ऐसी हरकत, फिर जो हुआ वो कर देगा सन्न

मां-बेटे का रिश्ता कितना पवित्र माना जाता है, लेकिन यह खबर सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। हाल ही में यूपी के कानपूर शहर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई सन्‍न रह गया। दरअसल मामला ही ऐसा था पिछले कुछ दिनों पहले एक बेटे ने अपनी मां के साथ कुछ ऐसा किया जो कोई सोच भी नहीं सकता।

बता दें कि इस बेटे ने अपनी माँ की निर्मम हत्या कर दी थी लेकिन जिस वजह से उसने ऐसा किया उसे सुनकर आपको और भी हैरानी होगी। आपको बता दें कि इस बेटे ने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि अपनी मां को उसने कुछ ऐसा करते देख लिया था जिसके बारे में जानकर आप के पैरो तले जमीन खिसक जाएगी।

दरअसल बताया जा रहा है कि एक दिन बेटा किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था लेकिन वो काम खत्‍म करके जब अचानक से अपने घर आया तो अपनी माँ के कमरे में जो उसने देखा वो काफी चौंकाने वाला था। जी हां आपको बता दें कि उस बेटे ने घर में कदम रखते ही अपनी मां के कमरे में चौंका देने वाला नजारा देखा जिसे देखते ही वो गुस्‍से से पागल हो गया और फिर उसने ये कदम उठा लिया। बता दें कि उस दिन उसके कुछ दोस्त घर पर आये हुए थे उसी में से एक लड़का उसकी माँ से प्यार करता था।

जब वो उस दिन अचानक अपने घर पहुंचा तो देखा कि उसके दोस्‍त के साथ उसकी मां आपतिजनक स्थिति में थी और ऐसा देखते ही वो पागल हो गया औ गुस्‍से में आकर एसने उसी वक्‍त दोस्त के साथ साथ अपनी माँ की भी हत्या कर दी। खबरों के अनुसार हत्या करने के बाद उसने दोनों की डेड बॉडी को बोर में भरकर एक नदी में बहा दिया। पुलिस अभी इस मामले में जाँच कर रही है और आरोपी बेटे को पकड़ लिया गया है।

Back to top button