Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / Box Office Collection : जानिए विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने पहले दिन कमाए कितने करोड़

Box Office Collection : जानिए विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने पहले दिन कमाए कितने करोड़

मुम्बई, । लोकसभा चुनावों में भारी जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनी फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म का पहला दिन निराशाजनक रहा। फ़िल्म पहले दिन सिर्फ 2.88 करोड़ का ही कारोबार कर सकी। ये आंकड़ा उम्मीदों से बहुत कम माना जा रहा है।

उम्मीद थी कि मोदी के नेतृत्व में मिली बड़ी जीत के बाद उत्साहित जनता इस फ़िल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में सिनेमाघरों तक आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये फ़िल्म बनने के बाद काफी समय तक रिलीज होने का इंतज़ार करती रही। अप्रैल में रिलीज के तैयार इस फ़िल्म पर चुनाव आयोग की ओर से रोक लगा दी गई थी। पहले दिन के कारोबार के बाद फिल्म कारोबार के जानकार आने वाले वक्त के लिए इस फ़िल्म से बहुत उम्मीदें नहीं कर रहे हैं।

जानकारों का अनुमान है कि पहले वीकेंड में ये फ़िल्म सात करोड़ के आसपास का कारोबार कर सकती है। फ़िल्म का बजट 20 करोड़ के आसपास बताया गया है। इस फ़िल्म के साथ रिलीज हुई अर्जुन कपूर की फ़िल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड को भी पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर निराशा का सामना करना पड़ा। पहले दिन इस फ़िल्म का कारोबार 2.10 करोड़ रहा।

भारतीय खुफिया एजेंसी के लिए काम करने वाले 5 लोगों की टीम द्वारा नेपाल जाकर एक दुर्दांत आतंकवादी को पकड़ लाने की कहानी पर बनी ये थ्रिलर फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई। इस फ़िल्म को लेकर जानकारों का अनुमान है कि पहले 3 दिनों में इस फ़िल्म की कमाई का आंकड़ा 10 करोड़ के आसपास होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com