क्राइम

हाथ में खतरनाक बम, हथियारों के साथ युवक की सोशल मीडिया फोटो हुई वायरल

क्या कहा एसपी ने

ये हैरान कर देने वाला मामला बागपत से सामने आया है. बता दे सोशल मीडिया पर वायरल एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने सबके होश उड़ा दिए. जानकारी के लिए बताते चले  सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक युवक हाथ में हैंड ग्रेनेड व हथियारों के साथ दिखाई दे रहा है। सोशल साइट्स पर वायरल हो रही ये तस्वीर जब पुलिस के सामने आयी तो उनके भी पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। जानकारी के लिए बता दें कि ये तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि फोटो किसी ने युवक को फंसाने के लिए एडिट कर वायरल किया है या युवक किसी गिरोह का सदस्य है।

तीन फोटो हुए वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो 

मीडिया खबरों की मने तो आरोपी युवक की पहचान रामवीर उर्फ मोनू जाट के रुप में हुई है। वो बागपत कोतवाली इलाके के बागु गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। उनकी सोशल मीडिया पर तीन खतरनाक फोटो सामने आए हैं। एक फोटो में वह हाथ में हैंड ग्रेनेड लेकर सेल्फी ले रहा है। जबकि दूसरे फोटों में हथियारों के जखीरे का प्रदर्शन कर रहा है। उसके पास भारी मात्रा में हथियार व कारतूस हैं।

जानिए इस मामले में क्या कहा एसपी ने

वही इस मामला में एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक के सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुए है। पूछताछ के लिए उसे लाया गया है। उससे जानकारी ली जा रही है। अभी तक कोई महत्वपूर्ण जानकारी नहीं मिली है और न ही कोई हथियार बरामद हुए है। प्रकरण की पूरी सच्चाई जानने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

ट्विटर पर हुए फोटो वायरल

ट्विटर पर हुए फोटो वायरल

स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर युवक के हैंड ग्रेनेड और हथियारों के जखीरे के साथ फोटो वायरल हुए हैं। ट्विटर पर एक एजेंसी के एकाउंट से युवक के फोटो वायरल किए गए हैं। बुधवार को ट्विटर पर युवक के तीन फोटो अपलोड किए गए हैं।

Back to top button