मायानगरी

खास बॉडी पार्ट का बीमा कराए हैं ये स्टार्स, कुछ के बारे में तो जानकर शरमा जायेंगे आप !

बॉलीवुड सुपरस्टार्स कुछ चीज़ों को लेकर काफी ट्रेंड में चलते हैं लेकिन आपको ये जानकर बड़ी हैरानी होगी की इस इंडस्ट्री में कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस करवाया है। कुछ को अपने हिप्स पसंद है तो उसका इंश्योरेंस करा लिया है कुछ को अपनी पूरी बॉडी ही पसंद है तो उसका इंश्योरेंस करा लिया है। इंश्योरेंस कराने में अमिताभ बच्चन और लता मंगेशकर का भी नाम आया है जिन्हे जो प्रिय शरीर का अंग लगा उसका इंश्योरेंस करा लिया उन्होंने, इन इंश्योरेंस की कीमत भी थोड़ी बोहोत नहीं बल्कि 10 करोड़ से लेकर 50 करोड़ तक तय की गयी। आपके और भी बहोत से सुपरस्टार्स ने इंश्योरेंस कराया है अपने प्रिय अंगों का तो आइये जानतें हैं किस सुपरस्टार ने अपने किस अंग का इंश्योरेंस कराया है।

जॉन इब्राहिम

जॉन इब्राहम जिन्होंने साल 2010 में फिल्म “दोस्ताना” के रिलीज़ होने पर ही अपने हिप्स का इंश्योरेंस कराया था जिसकी कुल कीमत थी 10 करोड़।

मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने साल 2009 में अपनी पूरी बॉडी का इंश्योरेंस कराया था जिसकी कुल कीमत हुई थी 50 करोड़ रूपए।

लता मंगेशकर

स्वर कोकिला के नाम से जाने जानी वाली बेहद सुरीली लता मंगेशकर ने अपने गले का इंश्योरेंस कराया है हालाँकि इंश्योरेंस करते वक़्त कीमत का कोई खुलासा नहीं हुआ था।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने अपने हिप्स का इंश्योरेंस कराया है लेकिन उसकी कीमत का भी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन हाँ इन्होने उसी अमेरिकन इंश्योरेंस कंपनी से अपने हिप्स का इंश्योरेंस कराया था जहा से हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज़ ने अपने हिप्स का करीं 27 मिलियन डॉलर में कराया था।

राखी सावंत

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने ब्रेस्ट इंश्योरेंस कराया है जो इनका प्रिय शरीर का अंग है। इसके विषय में राखी ने एक बार मीडिया से भी बात की थी।

मिनिषा लम्बा

मिनिषा लम्बा ने भी खुद के ब्रैस्ट का इंश्योरेंस करवाया है, इन्होने खुद के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई थी जिसे लेकर ये उन दिनों बड़ी चर्चाओं में रहतीं थीं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने इंश्योरेंस करवा रखा है प्रियंका ने अपनी मुस्कान का इंश्योरेंस करवाया है अगर इनके जैसी मुस्कान किसी को पानी है तो सर्जरी करा कर बहुत भरी कीमत चुकाने पर ही वैसे मुस्कान मिल सकती है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को उनकी दमदार आवाज़ से पहचाना जाता है और इन्होने अपनी इसी दमदार आवाज़ की अहमियत समझते हुए अपनी आवाज़ का ही इंश्योरेंस करना बेहतर समझा।

सनी देओल

सनी देओल के बारे में आपको अगर अनुमान लगाने के लिए कहा जाये तो आप शायद यही सोचेंगे की उन्होंने अपने ढाई किलो हाथ का ही बीमा कराया होगा लेकिन नहीं उन्होंने भी अमिताभ बच्चन की ही तरह अपनी आवाज़ का बीमा कराया है।

Back to top button