मायानगरी

आखिरी दिनों में इन मशहूर एक्टर्स की हुई इतनी बुरी हालत, पहचान पाना भी था मुश्किल

कहते है शरीर का हर पल साथ होना बेहद ही जरूरी है क्योंकि वो साथ न हो तो फिर कही न कही आखिर में बुरा अंजाम भोगते है जो कही से भी सही नही है पर आज हम आपको बताने वाले है उन सितारों के बारे में जो कही न कही अपनी लाइफ में बहुत ही ज्यादा हिट रहे है लेकिन बुढापे के वक्त में वो ऐसे दौर से गुजरे जो अपने आप में बड़ा ही दर्द भरा कहा जा सकता है आज हम आपको बता रहे है उन बॉलीवुड सितारों के बारे में जिन्होंने अपनी जिन्दगी के आखिरी दिनों में काफी पीड़ा सही है और उन्हें पीड़ा सहते हुए सारी दुनिया ने देखा भी है.

ए के हंगल 

ए के हंगल अपने दौर के बहुत ही मंझे हुए कलाकार माने जाते है लेकिन उनका बुढापा अच्छा नही गुजरा था. आखिरी वक्त में जैसी तस्वीरे उनकी देखने में आयी उन्हें देखकर के ऐसा लगता था जैसे वो बहुत ही बुरी स्थिति में थे.

परवीन बाबी 

परवीन बॉबी का नाम तो किसी से छुपा हुआ भी नही है जो एक वक्त के काफी जाना माना नाम हुआ करता था कहा जाता है परवीन बोबी डायबिटीज के साथ ही साथ एक दिमागी बीमारी से भी जूझ रही थी और आखिर में संदिग्ध हालत में उनकी मौत हो गयी.

विनोद खन्ना 

विनोद खन्ना का नाम एक वक्त में सातवे आसमान पर हुआ करता था और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते थे लेकिन आखिर में विनोद खन्ना को काफी मुश्किलात का सामना करना पड़ा जब उन्हें कैंसर जैसी बीमारी हो गयी और आखिर में उन्हें ये दुनिया छोड़कर के जाना पड़ा.

राजेश खन्ना 

राजेश खन्ना खुद भी अपनी जिन्दगी के आखिरी दिनो में शारीरिक परेशानियो से जूह्झ रहे थे जिसके चलते उन्हें बड़ी दिक्कते आयी और इन्ही के बीच उनका भी देहांत हो गया और ये कुछ लोग है जिन्हें हम या कोई भी कभी भी भुला नही सकते है.

Back to top button