मायानगरी

खूबसूरत बेटियों को फिल्मो में काम नही करने दिए ये सितारे, एक ने तो दी टांगें तोड़ने की धमकी

अक्सर हमारे मुंह पर स्टारकिड्स के नाम तो आते ही रहते है और लोगो का ये मानना रहता है कि अगर किसी   भी स्टार किड के साथ में ऐसा हो कि वो फिल्मो में न आ रहा हो तो उसे देखकर के ही लोगो की चिंता नजर आने लगती है क्योंकि अक्सर ऐसा होता नही है. चलिए फिर आज आपको दिखाते है बॉलीवुड स्टार्स की ऊन बेटियों के बारे में जो है तो बहुत ही बड़े सुपरस्टार्स की बेटियाँ लेकिन इसके बावजूद अभी तक उन्होंने ऐसा कुछ भी नही किया है वो फिल्मो में शायद खुद भी न आना चाहती हो और ये बात कही न कही संभव भी है तो चलिए फिर आपको मिलवा ही देते है

ऋषि कपूर 

ऋषि कपूर की बेटी है रिद्धिमा कपूर जहाँ ऋषि कपूर के बेटे बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक गिने जाते है वही रिद्धिमा कपूर अपने बिजनेस वर्ल्ड में व्यस्त रहती है और उन्होंने अभी तक फिल्म जगत में कोई भी काम नही किया है.

संजय दत्त 

संजय दत्त की एक बेटी है जिसका नाम है त्रिशाला दत्त और वो वाकई में बड़ी ही खूबसूरत भी है इस बात में कोई शक नही है लेकिन इसके बावजूद संजय दत्त का त्रिशाला का फिल्मो में जाना बिलकुल भी पसंद ही है. तो ये तक कह चुके है कि अगर वो फिल्म में जाये तो मैं उसकी टाँगे तोड़ दूंगा.

अमिताभ बच्चन 

अमिताभ बच्चन को भी एक बेटी हुई जिसका नाम है श्वेता बच्चन. उन्होंने अपनी बेटी को फिल्मो से बिलकुल ही दूर रखा और तो और उन्होंने अपनी बेटी की फिर बड़े पारमपरिक तरीके से शादी भी कर दी

राज कपूर 

राज कपूर साहब अपने दौर के बहुत ही जाने माने अभिनेता रहे है और उन्हें नही पसंद था कि उनके घर से कोई फिल्मो में जाये इसके चलते राज कपूर साहब ने अपने घर से किसी बेटी को फिल्मो में काम नही करने दिया.

Back to top button