मायानगरी

हिट हिरोइनों के ये थे पहले बॉयफ्रेंड, कामयाबी मिलते ही जिनसे टूटे रिश्ते, अनुष्का का पहला प्यार तो..

बॉलीवुड इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर एक एक्टर और एक्ट्रेस मौजूद है, जिन्हे आज पूरी दुनिया जानती है, इन्ही में से कुछ ऐसे है जिन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है, तभी जाकर वो आज इस मुकाम को हासिल कर पाए है, आज हम हमारी बॉलीवुड के ऐसे ही स्टार्स के बारे में हम आपको कुछ बताने वाले है जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे. ऐष्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा वो अभिनेत्रियां हैं जिन्हें किसी पहचान की ज़रूरत नहीं, बल्कि वो खुद हिंदी फिल्मों की पहचान हैं।

इनमें से ऐश्वर्या और अनुष्का की शादी हो चुकी है और दीपिका और प्रियंका जल्द ही करने वाले हैं। पर क्या आप जानते हैं कि जब ये लोग स्ट्रगल कर रही थीं तब इनके बॉयफ्रेंड कौन थे? जैसे ही कामयाबी की तरफ इन चारों स्टार्स के कदम बढ़े इनके रिश्ते टूट गए और इनके बॉयफ्रेंड भी गुमनामी के अंधेरों में चले गए।

दीपिका पादुकोण – निहार पंड्या

दीपिका निहार पंड्या से एक एक्टिंग स्कूल में मिली थी। दोनों में प्यार हुआ और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे। जहाँ निहार का एक्टिंग और मॉडलिंग करियर कभी उड़ान नहीं भर सका, वहीं दीपिका को कामयाबी का खजाना हाथ लग गया। बस इसके बाद दोनों एक दूसरे से दूर हो गए और प्यार का रिश्ता टूट गया।

ऐष्वर्या राय – राजीव मूलचंदानी

ऐश्वर्या जिस समय मॉडलिंग करती थी, उस समय राजीव मूलचंदानी के साथ उनके रिश्तों की चर्चा थी और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। राजीव भी एक अच्छे मॉडल थे। फिर ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनी और उसके बाद फिल्मों में प्रवेश कर लिया। दोनों के रिश्तों के बीच कामयाबी की दीवार आ गयी और ऐश्वर्या राजीव से अलग हो गईं।

अनुष्का शर्मा- ज़ोहेब यूसुफ

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का रणवीर सिंह के साथ भी मुहब्बत कर चुकी हैं, लेकिन जब उन्हीने मॉडलिंग और एक्टिंग की शुरुआत की तब वो ज़ोहेब यूसुफ नाम के एक लड़के को डेट करती थी जो कुछ समय ही चला। ज़ोहेब इस इंडस्ट्री की स्ट्रगल से परेशान हो कर जल्द ही बैंगलोर वापिस चला गया और अनुष्का को ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में एक बड़ा ब्रेक मिल गया।

प्रियंका चोपड़ा-असीम मर्चेंट

मॉडलिंग के दिनों में प्रियंका ने असीम मर्चेंट नाम के सह मॉडल को डेट किया। दोनों के काफी चर्चे थे। असीम भी एक एक्टर थे पर बदकिस्मती से कई फिल्में करने के बाद भी असीम का करियर ज़्यादा ऊंचा नहीं जा पाया और प्रियंका आगे ही आगे बढ़ती गयीं। शाहरुख से दिल लगाने के बाद प्रियंका ने असीम से रिश्ता तोड़ लिया।

एक वक्त ऐसा था जब असीम ने खुद की जिन्दगी पर फ़िल्म बनानी चाही लेकिन प्रियंका ने उन्हें लीगल नोटिस भेज दिया शायद उन्हें डर था कि असीम उनको भी इस फ़िल्म में घसीट लायेंगे।

आलिया भट्ट – रमेश दुबे

बॉलीवुड अभिनेत्री का पहला बॉयफ्रेंड उनका क्लासमेट रमेश दुबे था इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं है लेकिन एक ही क्लास में होने की वजह से आलिया की रमेश से अच्छी बनने लगी थी। दोनों ने 6th क्लास तक एक साथ पढ़ाई की थी।

Back to top button