कभी जिनके दीवाने थे ये सितारे, आज शक्ल भी देखना नहीं चाहते, नंबर 4 का नाम कर देगा हैरान

0
73

बॉलीवुड की दुनिया काफी बड़ी है और इस संसार में बात करें एक्टर-एक्ट्रेस की रियल लाइफ की तो यहां आए दिन कई रिश्ते जुड़ते व टूटते हैं। तभी तो आए दिन यहां लव, अफेयर, शादी और तलाक़ की खबरे सुर्ख़ियों में बनती रहती है। दरअसल आपको बता दें की जिस तरह फिल्मों में इन सितारों की रील लाइफ होती है कुछ इसी तरह से वो अपनी रियल लाइफ भी एन्जॉय करते हैं।

जी हां यहां कब कौन और किसके साथ जुड़ जाता है और कब अलग हो जाता है इसका अंदाजा किसी को नहीं होता है। इस इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां है, जिन्होंने प्यार कसी और से किया और शादी किसी और से ही किया। और तो और कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने तलाक़शुदा से भी अपना लव अफेयर रखा है। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जो एक समय में एक दूसरे के लिए पागल हुआ करते थे लेकिन आज वो एक दूसरे की शकल देखना भी पसंद नही करते है।

कंगना और रितिक

लव अफेयर को लेकर बॉलीवुड के सितारों में कंगना और ह्रितिक का नाम पहले आता है क्योंकि इनकी अफेयर की चर्चा बेहद ही ज्यादा हुई थी। बता दें की बाद में इन दोनों का झगड़ा ऐसा था के इसको सुलझाने के लिए इनको कोर्ट जाना पढ़ गया। वैसे शुरूआत में इन दोनों ने अपने प्यार को सभी से छुपाना चाहा लेकिन इस रिश्ते से जब ह्रितिक पीछे हट गए तो कंगना ने उनके ईमेल पब्लिकली वायरल कर दिए।

सलमान व ऐश्वर्या

जी हां ये एक मशहूर कपल थें और इनके प्यार के बारे में हर कोई जानता है एक समय में ये दोनों एक दूसरे को बेहद चाहते थें लेकिन अपने लड़कपन मिजाज़ की वजह से सलमान खान बेहद खूबसूरत ऐश को खो चुके है। जी हां वैसे तो इनकी लव स्टोरी कभी पुरानी नहीं होती पर सच ये भी के ये अब एक दूसरे का नाम तक नहीं लेना चाहते हैं।

जॉन और बिपाशा

अब बारी आती है सबसे हॉट कपल जॉन और बिपाशा की जी हां इन दोनों की प्यार की कहानी भी बेहद ज्यादा मशहूर थी। इतना ही नहीं इन्हें इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ी मानी जाती थी पर किसे करदवश जॉन और बिपाशा एक दूसरे से अलग हो गए है दोनोने शादी कर ली है और अपनी लाइफ में बहुत खुश है। लेकिन अब ब्रेकअप के बाद से ये दोनों कही भी एक साथ स्पॉट नही हुए है।

रेखा व अमिताभ

इनका नाम भी इस लिस्ट में आता है एक समय ऐसा था जब ये एक दूसरे को बेहद ज्यादा चाहने लगे थें लेकिन इन दोनों का प्यार परवान नहीं चढ़ पाया और दोनों अलग हो गए। पर बात ये है की आज भी रेखा अपनी मांग में सिन्दूर लगाती है और कहा जाता है की वो अमिताभ के नाम का सिंदूर लगाती है।

रणबीर और दीपिका

जी हां ये नाम भी बेहद मशहूर है एक समय ऐसा था की दीपिका अपना करियर छोड़कर मिसेज कपूर बनने के लिए तैयार थी, लेकिन ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। ब्रेकअप से रणबीर तो तुरंत उबर गए लेकिन दीपिका को तगड़ा झटका लगा था। वैसे दीपिका ने रणवीर सिंह से हाल ही में शादी कर ली है।