मायानगरी

सैफ के लिए ‘प्राइवेट’ डांस करती है करीना, जानिए दूसरे स्टार कपल्स के बेडरूम सीक्रेट्स

आजादी के पहले फिल्मे अंग्रेजो के मनोरंजन केलिए बनाई जाती थी धीरे धीरे इसमें कुछ व्यावसायिक लोग भी आ गए और ये एक धंधा बन गया. शुरुवात में  कलाकार खोजने पड़ते थे लेकिन जब रुतबा मिला तो हीरो मिलने लगे लेकिन महिलाये अब भी झिझकती थी इस क्षेत्र में आने के लिए.
बंटवारे की मार से मुस्लिम महिलाये मज़बूरी में फिल्मो में आई और धीरे धीरे इस पेशे में 60% मुस्लिम समुदाय का ही बाहुल्य हो गया. हालाँकि पैसे वाले निर्माता अपने ही परिवार के लोगो को मौका देते थे ऐसे धीरे धीरे वंशवाद बन गया और भारत में फ़िल्मी सितारे लोगो के लिए कौतुहल का विषय बन गए और उनको जानने देखने की लोगो में तलग लग गई.
अब भी ऐसा ही जारी है, फ़िल्मी सितारों या जोड़ो के निजी रहस्य लोग जानने के लिए बावले रहते है. सैफ अली ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता को छोड़ करीना से निकाह किया. उन्होंने एक रियलिटी शो में कहा की करीना उनके लिए निजी तौर पर नृत्य भी करती है, करीना ये बात सुन शर्मिंदा हो गई थी.
जाने बॉलीवुड स्टार्स के ऐसे ही कुछ सीक्रेट्स, जो हो गए पब्लिक…
इमरान हाश्मी कभी सीरियल किसर थे लेकिन अब आउट ऑफ़ फॉर्म है और सहायक रोल करते है लेकिन कभी उनका अपना रुतबा था. इसी दौरान उन्होंने अपने निजी रहस्य शेयर किये और कहा की उनकी पत्नी ने एक क्लब में अपना नंबर उन्हें पैंटी पर लिख कर दिया था.
ऐसे ही उनके किसिंग पर पत्नी को कोई ऐतराज नहीं पूछने पर उन्होंने कहा की इसके बदले में वो पत्नी को हर बार एक बैग गिफ्ट देते है. पत्नी ताश की शौकीन है लेकिन पति को कभी अपने पास नहीं बैठने देती है उनका कहना है की पति इस खेल में उनके लिए पनौती है.
हालाँकि अब तो मलाइका अरोरा का सलमान के भाई अरबाज से तलाक हो गया है लेकिन भावनाये अब भी जुडी है. खबर है की इस साल वो अर्जुन कपूर से शादी करने वाली है ऐसे में अपनी बहिन के साथ वो एक टॉक शो पर गई जंहा उनसे कुछ निजी प्रश्न पूछे गए.
इस्पे उन्होंने अपने बैडरूम सीक्रेट शेयर किया और बताई अपनी पसंदीदा स्तिथि उन लम्हो में (ऊपर तस्वीर वाली), उम्र में छोटे है अर्जुन उनसे.
है ना गजब फ़िल्मी जोड़ियों के ये सीक्रेट्स….????
Back to top button