Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / ‘तमंचे पे डिस्को गाने पर बवाल, गई 2 की जान, YouTube पर 87 लाख के पार…

‘तमंचे पे डिस्को गाने पर बवाल, गई 2 की जान, YouTube पर 87 लाख के पार…

Loading...

Image result for 'तमंचे पे डिस्को
आपको बात से फ़िल्मी जगत की जाने मने कलाकार सैफअली खान  की सुपरहिट फिल्म साल 2013 में  ‘बुल्लेट राजा’ एक ग़लत वजह से फिर चर्चा में आ गयी है. इस सुपरफ्लॉप फिल्म के सुपरहिट गाने ‘तमंचे पे डिस्को’ के पीछे दिल्ली के एक नाइट क्लब में गोली चली और दो भाईयों की हत्या हो गई. जिस पर कभी बवाल मच गया है.

बताते दे  दिल्ली के एक नाइट क्लब में एक डीजे को दो भाईयों पर तब गुस्सा आ गया जब वो इसी गाने को बार बार चलाने की ज़िद करने लगे. तैश में आकर डीजे ने उन्हें तमंचे पर सच में डिस्को करवाने की धमकी दी और इसी दौरान चली गोली में दोनों भाई ढेर हो गए. आपको बता दें कि बुल्लेट राजा के इस गाने के लिए तिग्मांशु भी आलोचना का शिकार हो चुके हैं. तिग्मांशु से इस गाने के हिंसात्मक बोल और महिलाओं के प्रति अशोभनीय होने की बात कही गई थी जिसे तिग्मांशु ने इस कहानी के किरदार की मांग कह कर ज़रुरी माना था. इस गाने को फिल्म की रिलीज़ के दौरान खासी लोकप्रियता भी मिली थी और आफको बता दें कि अब इस गाने को टी सीरीज़ के youtube channel पर 87 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इसका मतलब है कि भले ही इस गाने में हिंसा की बात होती हो, ये गाना लोगों का पसंदीदा है.

Loading...
Copy

RDB और निंदी कौर के गाए इस गाने का संगीत पंजाबी रॉक बैंड RDB ने दिया है और इस गाने के बोल रैपर रफ्तार ने लिखे हैं जो इस गाने में गाते भी हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सैफ इस गाने में बहुत खूब लगते हैं लेकिन जिस बात का डर इस गाने से जुड़ा था, वो हुआ – तमंचे पर डिस्को के चक्कर में दो जानें चली गईं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com