देश

ममता की फोटोशॉप इमेज पर बोले बॉलीवुड प्रोड्यूसर- दाऊद मत बनें दीदी

ममता बनर्जी के मीम पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- बंगाल की महिला दाऊद बनना बंद करें दीदी

सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोटोशॉप्‍ड इमेज शेयर करने के कारण जेल भेजी गई बीजेपी की महिला नेता प्रियंका शर्मा को जमानत दे दी है। कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को निर्देश दिया कि वो जमानत पर बाहर निकलने पर माफी मांगें। सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी कर पूछा कि क्या किसी राजनीतिक दल के नेता को अपमानजनक या राजनीतिक व्यंग्य वाले पोस्ट करने पर कार्रवाई की जा सकती है। इससे जुड़े कानूनी पहलुओं पर जुलाई में सुनवाई होगी। बता दे मुख्यमंत्री ममता को इस फोटोशॉप इमेज में  मेट गाला इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की लुक की तरह दिखाया गया है।

जानकारी के लिए बता दे कि इस फोटोज को लेकर पूरे देश में दीदी की आलोचना हुई थी। अब इस मामले में फ़िल्मी दुनिया से भी आवाज उठने लगी है। ममता बनर्जी की आलोचना करने और प्रियंका शर्मा के समर्थन में एक और आवाज उठी है और वो आवाज है बॉलीवुड के प्रोड्यूसर संदीप सिंह की। उन्होंने ट्वीट कर इस संबंध में अपना रिएक्शन दिया है।

https://twitter.com/sandip_Ssingh/status/1128202697864142848

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने ट्वीट कर लिखा:
मुख्यमंत्री “ममता दीदी का आखिरकार अहंकार खो गया। क्या आपके गढ़ में बोलने की स्वतंत्रता बहुत अधिक है? हम सभी प्रियंका शर्मा के साथ खड़े हैं। कृपया बंगाल की महिला दाऊद बनना बंद करें.” संदीप सिंह ने इस तरह ममता बनर्जी की आलोचना की है। उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Back to top button