देश

पीएम पर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर का अटैक, फुल स्पीड में Tweet वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) पर हमला करते हुए कहा है कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान के बालाकोट पर कार्रवाई से दर्द पाकिस्तान को हुआ लेकिन आंसू दोनों दलों के नेताओं के निकले।
सत्रहवीं लोकसभा के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए श्री मोदी ने मंगलवार को यहां रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बालाकोट में पाकिस्तान पर भारतीय वायु सेना की हवाई कार्रवाई के बाद इन लोगों ने अंतरिक्ष में स्ट्राइक का भी मजाक उड़ाया।

उन्होंने कहा,

“बालाकोट के हमले के बाद दर्द पाकिस्तान को हुआ लेकिन आंसू यहां कांग्रेस और जद-एस नेताओं के निकले। यह महामिलावटी लोग पाकिस्तान की जगह मोदी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास कर रहे थे। हवाई कार्रवाई के बाद इन लोगों ने अंतरिक्ष में स्ट्राइक का भी मजाक उड़ाया। ये न जवान का सम्मान करते हैं, न ही विज्ञान का, जिनको भारत के मान-सम्मान की परवाह नहीं, उनको सबक सिखाना जरूरी है।”

कर्नाटक की कांग्रेस-जद-एस गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए  मोदी ने कहा कि राज्य में सरकार कौन चला रहा है किसी को इसका पता ही नहीं। कांग्रेस और जद-एस गठबंधन को स्वार्थ सिद्धि वाला बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि यह पार्टियां पूरी कोशिश में है कि केंद्र में ऐसी महामिलावटी सरकार बैठे जिसका रिपोर्ट कंट्रोल 12 लोगों के हाथों में हो।

इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और फर्स्ट टाइम वोटरों  से खास अपील की.  अब उनके इस संबोधन पर बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी ने हमला किया है. उन्होंने पीएम मोदी का वीडियो शेयर कर उस पर ट्वीट किया है. विशाल डडलानी  का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने खूब रिएक्शन दिया है. यह पहला मौका नहीं है जब  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पर बॉलीवुड गलियारे से निशाना साधा गया है. उनसे पहले भी कई कलाकारों ने निशाना साधा था.

विशाल डाडलानी साधा  ने निशाना 

लोकसभा चुनाव 2019  के मद्देनजर रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटरों से अपील करते हुए कहा: “आपका पहला वोट बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है क्या? आपका पहला वोट पुलवामा में शहीद हुए वीरों के नाम समर्पित हो सकता है क्या?’ पीएम मोदी ने आगे कहा, मैं फर्स्ट टाइम वोटर्स (First Time Voters) को कहना चाहता हूं कि आप 18 साल के हो गए हैं और आप अपना पहला वोट देश के लिए दीजिए. देश को मजबूत बनाने के लिए दीजिए, एक मजबूत सरकार बनाने के लिए दीजिए.” उनके इसी बयान पर विशाल डाडलानी   ने निशाना साधा है.

म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी  ने लिखा:

उन्होंने अभी पुलगामा कहा? “साथ ही, क्या उन्होंने यह नहीं कहा कि शहीद सैनिकों के शवों पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए? तो अब? साथ ही, फर्स्ट टाइम वोटर्स  को पूछना चाहिए कि 350 किलोग्राम विस्फोटक कैसे एक उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में आ गए.  एक सिविलियन कार कैसे एक उच्च सुरक्षा के काफिले में शामिल हो गई.” इस तरह  विशाल डडलानी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है

Back to top button