मायानगरी

मलाइका ने पहनी अजीब ड्रेस, आए ऐसे भद्दे कमेंट्स कि पूछिए मत !

अजीब ड्रेस की वजह से ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कही ऐसी बातें

फ़िल्मी दुनिया की अपनी अदाओ से जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर पिछले लंबे वक्त तक चर्चाओं का बाजार के साथ सोशल मीडिया भी गर्म है। ये दोनों कपल्स अक्सर  साथ में देखा जाता है. हालांकि दोनों इस बार में बात करने से बचते हैं. मलाइका सोशल मीडिया स्टार हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 8.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्हें एक्टिंग और डांस के साथ-साथ उनके फिटनेस के लिए भी जाना जाता है।

वही इस बीच  बॉलीवुड  स्टार्स की जबरदस्त फैन फॉलोविंग के बारे में कौन नहीं जानता. लेकिन अक्सर इन सभी स्टार्स के फैंस उनके लिए मुश्किल खड़ी करते नजर आते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ बताते चले अब हाल ही में मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइका अपनी रिवीलिंग ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. इस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा खुद भी असहज दिखीं. मलाइका कैमरे के सामने अपनी ड्रेस ठीक करती दिखाई दीं.

सोशल मीडिया पर मलाइका की ये ड्रेस तहलका मचा रही है. बताते चले  मलाइका को अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान वो ऑलिव ग्रीन कलर की स्ट्रैप ड्रेस में दिखाई दीं. इसके साथ उन्होंने हवाई चप्पल और ओवरसाइज चश्मा लगा रखा था. जब मलाइका गाड़ी से उतरीं तो उनके सामने कैमरे दिखाई दिए. कैमरों को देखकर मलाइका थोड़ी सतर्क हो गईं और अपनी ड्रेस ठीक करती दिखाई दीं. मलाइका की इन तस्वीरों को जब सोशल मीडिया पर लोगों ने देखा तो उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

एक्ट्रेस मलाइका के कुछ फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया, लेकिन इसी ड्रेस के चलते वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. सोशल मीडिया पर उनके कई फैन क्लब ने ये तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर किसी ने मलाइका कि इस ड्रेस को अजीब बताया तो… किसी ने मलाइका से पूछ लिया ‘आप जल्दी में नाइटी पहन आईं क्या?’ दूसरे यूजर ने मलाइका के ड्रेसिंग सेंस को फालतू बता डाला. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो काफी भद्दे कमेंट भी किए हैं.

बात करें मलाइका की तो बॉलीवुड की ये स्टाइल डीवा ऐसे ट्रोल्स की कभी परवाह नहीं करतीं. वो अपने सोशल एकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं और अपने ही बिंदास अंदाज में इन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं.

Back to top button