मायानगरी

25 साल पहले कितनी फीस पाते थे बॉलीवुड के टाॅप 10 सुपरस्टार, आज जान लीजिए आप !

90 के दशक में बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े अभिनेता हुए जिन्होंने लोगो के दिलो में अपने एक अलग पहचान बनाई, और आज वे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओ में से एक हो चुके है , 90 के दशक में आमिर , शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे बेहतरीन अभिनेताओं ने बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन क्या आपको पता है की उस समय इन अभिनेताओ को कितनी फ़ीस मिलती थी, आज अापको विस्तार से बताते की उस दौर में बाॅलीवुड के टाॅप 10 अभिनेताओं को कितनी फीस मिलती थी।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग अाॅफ रोमांस के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को 90 के दशक में हिंदी सिनेमा के टाॅप 10 अभिनेताओं में से एक थे, और उस दौर में शाहरुख़ खान एक फिल्म में काम करने के लिए 30 लाख रुपये फीस मिलती थी।

सुनील शेट्टी

90 के दशक में बेहतरीन एक्शन होरो में से एक अभिनेता सुनील शेट्टी को बाॅलीवुड फैमस अभिनेताओं में एक है, 25 साल पहले अभिनेता सुनील शेट्टी को एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 30 लाख रुपये फीस लेते थे।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार ने 1991 में रिलीज हुई फिल्म सौगंध से अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुअात की थी, अक्षय कुमार अाज बाॅलीवुड के सबसे मंहगे अभिनेताओं में से एक हैं लेकिन 25 साल पहले अभिनेता अक्षय कुमार को भी एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 30 लाख रुपये फीस मिलती थी।

अामिर खान

बॉलीवुड फिल्म इनुस्ट्री के परफेक्टनिस्ट अभिनेता अामिर खान को 90 के दशक में भी बाॅलीवुड के सबसे फैमस अभिनेताओं में गिना जाता था, अभिनेता अामिर खान को उस दौर में एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 35 लाख रुपये फीस मिलती थी।

सलमान खान

बाॅलीवुड के सुल्तान और फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मंहगे अभिनेता सलमान खान को90 के दशक में एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 35 लाख रुपये फीस मिलती थी। 90 के दशक में सलमान खान की गिनती टाॅप 10 अभिनेताओं में की जाती थी।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन ने सुपरहिट फिल्म फूल औऱ कांटे से अपने कैरियर की शुरुअात थी, अजय देवगन 90 के दशक में एक फिल्म में एक्टिंग करने के लिए करीब 35 लाख रुपये फीस मिलती थी।

मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को 25 साल पहले बाॅलीवुड के टाॅप 10 अभिनेताओं में गिना जाता था, दोस्तों मिथुन को उस दौर में एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 40 लाख रुपये फीस मिलती थी।

गोविंदा

90 के दशक के बेहतरीन अभिनेता गोविंदा को 25 साल पहले हिंदी सिनेमा का सुपरस्टार माना जाता था, गोविंदा को 90 के दशक में एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 60 लाख रुपये फीस मिलती थी।

अनिल कपूर

बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अभिनेता अनिल कपूर 90 के दशक में बाॅलीवुड के सबसे मंहगे अभिनेता थे, दोस्तों जानकारी के लिए हम अापको बता दें कि 90 के दशक में अभिनेता अनिल कपूर को एक फिल्म में काम करने के लिए 75 लाख रुपये फीस मिलती थी।

सनी देओल

90 के दशक में सनी देओल को बाॅलीवुड का नंबर वन अभिनेता माना जाता था, 25 साल पहले हिंदी सिनेमा का सुपरस्टार सनी देओल एक फिल्म में एक्टिंग करने के लिए 70 से 80 लाख रुपये तक फीस लेते थे।

Back to top button