इस एक्ट्रेस के साथ डायरेक्टर समेत 4 लोगों ने किया घिनौना काम, फिर भी नहीं भरा दिल…

चेन्नई- Khabar IndiaTV

एक एक्ट्रेस के साथ हाल ही में गैंगरेप की घटना सामने आई है, जिसमें फिल्म के निर्देशक ने ही 3 लोगों के साथ मिलकर उससे रेप कर लिया।

चेन्नई: फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, अब एक और ऐसी ही घटना सामने आई है, जो बेहद दर्दनाक है। चेन्नई की रहने वाली एक एक्ट्रेस के साथ हाल ही में गैंगरेप की घटना सामने आई है, जिसमें फिल्म के निर्देशक ने ही 3 लोगों के साथ मिलकर उससे रेप कर लिया। उन लोगों ने उसकी सोने की चेन और कैश भी छीन लिया। एक्ट्रेस की उम्र महज 23 साल ही है।

क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस को एक डायरेक्टर ने फिल्म में रोल देने के बहाने पोरुल इलाके के एक घर में बुलाया, वहां पहले से ही 3 लोग मौजूद थे। चारों ने उस एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप किया, और उसके बाद मौजूद 3 हजार रुपये भी छीन लिए। एक्ट्रेस के गले में सोने की चेन भी थी, उन लोगों ने वो चेन भी छीन ली। साथ ही उन बदमाशों ने एक्ट्रेस के साथ रेप का वीडियो भी बनाया, और उसे धमकी दी कि अगर वो पुलिस के पास गई तो वो ये वीडियो लीक कर देंगे।

पुलिस फिलहाल बदमाशों की छानबीन कर रही है। अभी सारे बदमाश फरार बताए जा रहे हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक निर्देशक एक नई फिल्म शुरू करने जा रहा था जिसमें उसने रोल का ऑफर दिया था। लेकिन घर बुलाकर दुष्कर्म कर लिया।