मायानगरी

क्रिकेटर संग रिश्ते में रहीं ये 5 हिरोइनें, शादी के कार्ड छपने के बावजूद नहीं मिला प्यार

क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता बहुत पुराना है. आये दिन क्रिकेट जगत के किसी न किसी खिलाड़ी का नाम बॉलीवुड हसीना के साथ जुड़ता रहता है. क्रिकेट प्लेयर्स का बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ लिंक अप्स की खबरें आती ही रहती हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी ने इस बात पर मुहर लगा दी थी कि अधिकतर अभिनेत्रियों का दिल खिलाड़ियों के लिए ही धड़कता है. हेजल कीच हों, सागरिका घटगे हों  या फिर गीता बसरा, सबने क्रिकटरों से शादी की है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको 5 ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनका अफेयर क्रिकेटरों के साथ तो रहा लेकिन शादी नहीं हो पाई.

अमृता सिंह- रवि शास्त्री

भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी और मौजूद कोच रवि शास्त्री अभिनेत्री अमृता सिंह को भी डेट कर चुके हैं. 80 के दशक में उनका रिश्ता मीडिया की सुर्खियों में छाया रहता था. एक मैगज़ीन पर अमृता और रवि की साथ फोटो भी छपी थी जिससे कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं. लेकिन उनका रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया और रवि शास्त्री ने साल 1990 में रितु सिंह से शादी कर ली.

ईशा शेरवानी- जहीर खान

कुछ टाइम पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज जहीर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घटगे से शादी रचाई है. लेकिन आपको बता दें सागरिका से पहले जहीर अभिनेत्री ईशा शेरवानी के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों ने करीब 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और खबर आई थी कि शादी के कार्ड भी छप चुके हैं. लेकिन कुछ समय बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया.

नगमा- सौरव गांगुली

एक टाइम में सौरव गांगुली के साथ अभिनेत्री नगमा के अफेयर की खूब खबरें उड़ी थी. कहा जाता है कि दोनों एक सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन किसी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी और सौरव ने नगमा को छोड़ डोना से शादी रचा ली. बता दें, फिल्मों के बाद अब नगमा पॉलिटिक्स में आ गयी हैं और 40 की उम्र पार करने के बाद भी आज तक कुंवारी हैं.

दीपिका पादुकोण- युवराज सिंह

एक टाइम में दीपिका का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी जुड़ा था. दोनों के इस रिश्ते ने मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आईपीएल मैचों (2016) के दौरान दीपिका कई बार युवराज सिंह को सपोर्ट करते हुए स्टेडियम में दिखी थीं. लेकिन उनका ये अफेयर ज्यादा टाइम तक नहीं चल पाया और ब्रेकअप हो गया. बाद में युवराज सिंह ने हेज़ल कीच से शादी कर ली और दीपिका ने रणवीर सिंह से.

किम शर्मा- युवराज सिंह

केवल दीपिका पादुकोण के साथ ही नहीं युवराज सिंह का नाम अभिनेत्री किम शर्मा के साथ भी जुड़ा था. दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों आये दिन कई मौकों पर साथ स्पॉट होते थे. लेकिन किसी कारणवश इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया. किम युवराज की जिंदगी में दीपिका से पहले थीं.

Back to top button