मायानगरी

दूध से भी गोरी हैं ये 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस, नम्बर 3 के आगे तो अंग्रेज भी फेल

आज के वक्त में तो ख़ूबसूरती को जज करने के लिए एक ख़ास तरह का मायना भी रख लिया गया है कि इन्सान को गोरापन जरुर होना चाहिए. तो चलिए फिर आज हम आपको कुछ एक ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाते है जो ख़ूबसूरती और गोरेपन में किसी से भी आगे है और उनकी ख़ूबसूरती देखकर के एक बार के लिए तो आप खुद भी कहेंगे कि वाकई में गोरापन हो तो बिलकुल ऐसा हो वरना ना ही हो.

लिस्ट में पहले नम्बर पर आती है जैकलिन फर्नांडीज जो बिलकुल ही सफ़ेद है हालांकि वो जन्म से श्रीलंकन है लेकिन अब वो लम्बे वक्त से भारत में ही है और कई सारी फिल्मे भी कर चुकी है उनका मेंटर सलमान खान को कहा जाता है और ये भी माना जाता है कि उनकी रंगत का उनकी सक्सेस के पीछे बहुत ही बड़ा हाथ है.

इसके बाद मे अगले नम्बर पर आती है अनुष्का शर्मा जिनका रंग नेचुरल रूप से फेयर है और होना बनता भी है क्योंकि टीम इंडिया के कैप्टन ने उन्हें पसंद जो कर रखा है अनुष्का अपनी अलग किस्म की फिल्मो के लिए बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय कही जाती है

अगले नम्बर पर आती है कैटरीना कैफ जिन्हें लेकर के भी यही बात है वैसे उनका जन्म लन्दन का है और वो बड़ी भी वही पर हुई है जिसके चलते उनकी  रंगत वैसी है बाकी अगर आप उनको देखे तो वो उस हिसाब से खूबसूरत भी है.

वही आखिर में आती है श्रद्धा कपूर, जो खूबसूरती के मामले में एक नया आयाम रच रही है और आने वाले वक्त में ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा श्रद्धा कपूर शक्ति कपूर की बेटी है जिनके बारे में अक्सर कहा जाता है.

ये कुछ अभिनेत्रियाँ है जिनके बारे में कहा जाता है कि वो वाकई में बड़ी ही ख़ूबसूरत है और कही न कही ये अपने आप में बताता है बॉलीवुड ख़ूबसूरती से भरा हुआ है.

Back to top button