मायानगरी

संजय दत्त ने पीटने को दौड़ा लिए थे 3 बॉलीवुड सितारे, एक एक्ट्रेस के पीछे तो भागे थे चाकू लेकर

संजय दत्त की जिन्दगी अपने आप में काफी ज्यादा अलग ही किस्म की रही है. उसे लोगो के लिए इंस्पिरेशन तो नही कहा जा सकता लेकिन  कही न कही उससे भी लोग सीख तो लेते ही है और आज हम आपको बता रहे है उन बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में जिनपर कभी के वक्त में संजय दत्त इस हद तक भड़क गये थे कि वो उन्हें मारने तक दौड़ पड़े थे और ये बात पूरी तरह से सच है. हम बात कर रहे है वो बॉलीवुड एक्टर्स की जिनसे संजय दत्त की कथित तौर पर कुछ बात हो गयी और ये अपने आप में उन्हें भारी ही पड़ गयी ऐसा कहना भी कही से भी गलत तो नही होगा तो चलिए फिर शुरू करते है.

राजेश खन्ना 

राजेश खन्ना अपने दौर के बहुत ही जाने माने स्टार रहे है लेकिन ये बात बहुत ही कम लोग जानते है कि राजेश खन्ना का अफेयर टीना मुनीम के साथ चलने लगा था जो एक वक्त में संजय दत्त की गर्लफ्रेंड थी और ऐसी स्थिति में कही न कही राजेश खन्ना के स्टूडियो पहुँच गये और संजय दत्त काफी देर गुस्से में उन्हें देखते रहे लेकिन बड़े होने का लिहाज करते हुए उन्होंने उन पर हाथ नही उठाया था.

शाहरुख खान 

एक दौर चल रहा था जब एक मैगजीन के खिलाफ बॉलीवुड के सभी जाने माने स्टार्स मोर्चा निकाल रहे थे लेकिन शाहरुख उसमे शामिल नही हुए जिससे शहरुख खान बहुत को संजय दत्त पर भड़कने लगे और कहा तो ये भी जाता है कि वो उनका गला तक पकड़ चुके थे लेकिन बादमे खुदको ठंडा कर लिया.

पद्मिनी कोल्हापुरे 

पद्मिनी कोह्लापुरे जब एक शूट में थी तब की बात है जब संजय दत्त उनके पीछे चाकू लेकर के दौड़ने लग पड़े थे और इससे वो काफी घबरा भी गयी थी. हालांकि इसके बाद सुनील दत्त ने सारा मामला संभाल लिया था.

Back to top button