खेल

Video: बॉलीवुड एक्टर ने धोनी के लिए गाया रैप सॉन्ग, साथ में की बेहद खास अपील

vineet kumar rap for dhoni

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शनिवार को मिली  फिल्म मुक्काबाज के एक्टर विनीत सिंह की चाचा इन दिनों जोरो पर है. बता दे  एक्टर विनीत सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के लिए रैप सॉन्ग लिखा है. सोशल मीडिया पर इस विडियो की धूम मची हुई है. लोगो ने ये रैप सोंग को काफी पसंद किया और जमकर तारीफ भी की. जिसे सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में विनीत कुमार खेतों और बेहद नेचुरल माहौल में रैप सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने रैप में धोनी की तारीफें की हैं.

विडियो हुआ वायरल 

इस नई वीडियो में विनीत कुमार खेतों और बेहद नेचुरल माहौल में रैप सॉन्ग गा रहे हैं और उन्होंने अपने रैप में धोनी की तारीफ के पुल बांध दिए हैं. इस 2 मिनट 4 सेकंड के रैप सॉन्ग का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया हैं कि, “कुछ साल पहले FM पर क्विज चल रही थी कि क्रिकेट को हिंदी में क्या बोलते हैं? बस तभी ये हुआ.”

आपको जानकारी के लिए बता दें 

विनीत के द्वारा गाया यहा यह रैप सॉन्ग शुद्ध हिंदी में ही है. वीडियो के अंत में वह अपनी उंगलियों से स्वैग वाला सिंबल भी बनाते हैं और कहते हैं, “रैपर कुछ ऐसे करते हैं ना गाने के बाद.” उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा कि मुझे महेंद्र सिंह धोनी बहुत ज्यादा पसंद हैं. इसलिए मैंने ये गाना उन पर लिखा हैं और उनके चाहने वालों के लिए भी लिखा. अतः  अगर आपको अच्छा लगे तो प्लीज आगे बढ़ाएं. बता दें कि विनीत फिल्म मुक्काबाज से फेमस हुए थे, इसे  जनवरी 2018 में प्रदर्शित किया गया था.

फैंस से की गाने को धोनी तक पहुंचाने की अपील

धोनी पर गाए इस गाने को सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस ने विनीत से मां की कि वह गाने के बोल लिखकर भी सांझा करें। इसके बाद विनीत ने दूसरा ट्वटी करते हुए गाने के बोल शेयर किए। विनीत के द्वारा गाया यहा यह गाना शुद्ध हिंदी में ही है। वीडियो के अंत में वह अपनी उंगलियों से स्वैग वाला सिंबल भी बनाते हैं और कहते हैं- रैपर कुछ ऐसे करते हैं ना गाने के बाद। बता दें कि विनीत फिल्म मुक्काबाज से फेमस हुए थे। यह फिल्म 12 जनवरी 2018 को रिलीज हुई थी। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विनीत लीड रोल में थे।

Back to top button