मायानगरी

इस सुपरस्टार से होटल वालों ने साफ करवाए थे टॉयलेट, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

एक्टर वरुण धवन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। साल 2012 में करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान किया है। वो बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर हैं जिसकी अभी तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। वरुण की हिट फिल्मों में उनकी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ‘मैं तेरा हीरो, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’, ‘दिलवाले’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘बदलापुर’, ‘एबीसीडी 2’, ‘ढिशूम’, और ‘जुड़वा 2’ शामिल है। आज हम आपको उनसे जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं।

आज है बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का जन्मदिन

नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाले वरुण धवन आज बॉलीवुड के बड़े स्टार बन चुके हैं। वैसे  बॉलीवुड में बतौर एक्टर काम करने से पहले वो करण जौहर की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर चुके थे।

। वरुण ने अबतक जितनी फिल्मों में काम किया है उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई है। आपको बता दें कि वरुण धवन अपने हर किरदार के लिए बहुत मेहनत करते हैं। शायद ही आपको पता हो कि वरुण के बड़े भाई रोहित धवन एक डायरेक्टर हैं।

‘अक्टूबर’ में निभाया है होटल मैनेजमेट ट्रेनी का किरदार

आज बात कर रहे हैं वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ की । इस फिल्म में वरुण धवन को पहली बार अलग किरदार में देखा गया। वरुण की एक्टिंग की तारीफ हर कोई कर रहा है। लेकिन, इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आया है। दरअसल, फिल्म ‘अक्टूबर’ में वरुण धवन ने होटल मैनेजमेट ट्रेनी का किरदार निभाया है। किरदार को अच्छे तरह से निभाने के लिए उन्होंने होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग ली।

बताया जा रहा है कि होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग के दौरान उन्हें होटल में बर्तन भी धोने पड़े। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस ट्रेनिंग के दौरान एक फाइव स्टार होटल में वरुण को टॉयलेट की सफाई तक करनी पड़ी। खास बात तो यह है कि ट्रेनिंग के दौरान कई टूरिस्ट्स ने उन्हें असली कर्मचारी भी समझ लिया था।

Back to top button