क्राइम

एक्स से मिलने गई लड़की, पीछे-पीछे आ गया ब्वॉयफ्रेंड, और फिर तो..

ये सनसनीखेज खबर यूपी के मुरादाबाद जिले की है. यहां के भगतपुरा थाना क्षेत्र के खेत में एक युवती का शव मिला था. पुलिस ने मात्र चौबीस घंटे के अंदर हत्या का खुलासा करते हुए मृतका के ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया. मृतका गजरौला की एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी. एक दिन पहले ही मृतका अपने बुआ के घर मेहमानदारी करने आई थी. युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. हत्यारों ने उसका शव मानपुर चौकी क्षेत्र स्थित जंगल में फेंक दिया था.

थाना भगतपुर क्षेत्र की पुलिस चौकी मानपुर के गांव सिरस्वां हरचन्द निवासी तेजपाल अपनी पत्नी के साथ बीते गुरुवार की सुबह खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गया था. वहां उसने युवती का शव पड़ा देखा. सूचना पाकर भगतपुर एसओ कोमल सिंह मौके पर पहुंचे और गांव के लोगों से युवती के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. चौकीदार ने गांव के आसपास के गांवों में भी फोटो दिखाया तब मृतका की बुआ चमेलिया ने फोटो के जरिए शव की शिनाख्त कर ली.

पता चला कि मृतका अनीता निवासी मझरा गोंगरपुर थाना भोजपुर की रहने वाली है. बुआ के मुताबिक अनीता गजरौला में निजी कंपनी में नौकरी करती थी. माता पिता और छोटा भाई अंकुल टाइल्स पत्थर का काम हिमाचल में काम करते हैं. अनीता बीते सोमवार को उनके घर पर मेहमानदारी के लिए आयी थी. रात में खाना खाकर सो गई. सुबह उठे तो अनीता गायब थी. काफी तलाश की, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली.

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि युवती की हत्या उसके ब्वॉयफ्रेंड दिनेश सैनी द्वारा की गई है. यह दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार भी है. ब्वॉयफ्रेंड ने उसे पूर्व प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था. जिस वजह से गुस्से में आकर ब्वॉयफ्रेंड ने युवती की हत्या कर दी.

Back to top button