क्राइम

पेड़ से लटके मिले प्रेमियों के शव, साथ में पुलिस के नाम भी टंगा था ये खत

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक यहां के सिकंदराराऊ के मोहल्ला गौसगंज के बाहर नीम के पेड़ पर एक प्रेमी जोड़े के शव लटके मिले हैं. बता दें कि जिस पेड़ से प्रेमी युगल के शव लटके मिले हैं, उसी पेड़ पर युवक द्वारा पुलिस के नाम लिखा गया पत्र भी टंगा हुआ मिला है. फिलहाल पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है.

जानकारी के मुताबिक मोहल्ला गौसगंज में रहने वाले 20 साल के एक युवक और एक युवती में प्रेम संबंध चल रहा था. बताया जा रहा है कि 26 जून को लड़की की मां ने युवक को नामजद कर लड़की के गायब होने की रिपोर्ट कोतवाली सिकंदराराऊ में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने युवक के भाई और पिता को हिरासत में ले लिया था. लेकिन गुरुवार की सुबह दोनों के शव गौसगंज के बाहर पेड़ से लटके मिलने से सनसनी फैल गई.

पेड़ पर युवक द्वारा लिखा गया एक पत्र भी लटका हुआ मिला है. मृतक लड़का और लड़की अलग-अलग समुदाय के बताए जा रहे हैं जिसे लेकर तनाव की स्थिति भी बनी हुई है.

दोनों ने फांसी लगाई है या उनकी हत्या हुई है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है.

 

Back to top button