बंगाल में खूनी बवाल ! भाजपा कार्यकर्ता की मिली लाश, दो दिन पहले हुआ था लापता

0
46

मौके पर पहुंची पुलिस

मुख्यमंत्री ममता के गढ़ पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। मिली जानकारी के मुताबिक  बंगाल में आज भी एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की खबर सामने आई है। इस वारदात के साथ ही बंगाल की राजनीतिक लड़ाई में तल्खी और बढ़ गई है। मालदा में बीजेपी कार्यकर्ता असित सिंह का शव मिला है। असित सिंह पिछले दो दिन से लापता थे और आज उनका शव घर से थोड़ी दूर मिला। कल भी नॉर्थ 24 परगना में एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। बंगाल में जब से बीजेपी का जनाधार बढ़ा है, हर दिन वहां से हिंसा और खूनखराबा भी ख़बरें आ रही हैं। बताते चले आज यानि बुधवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी का विरोध प्रदर्शन भी है. बीजेपी बंगाल पुलिस मुख्यालय का घेराव करने वाली है।

सूत्रों की जानकारी के मुताबिक जिस बीजेपी कार्यकर्ता की लाश मिली उसका नाम आशीष सिंह मालदा है जो  दो दिन पहले लापता हुआ था।उसकी लाश इंग्लिश बाजार पुलिस स्टेशन के बाधापुकुर में मिली है। इलाके में लोकप्रिय रहे आशीष के शरीर पर घाव के निशान हैं। माना जा रहा है कि आशीष की हत्या की गई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

भाजपा कार्यकर्ता आशीष की लाश मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंगाल में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता ने पुलिस को घेर लिया है और ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। आशीष की हत्या का मामला बीजेपी आज कोलकाता में भी उठाएगी. लाल बाजार मार्च के दौरान बीजेपी के आला नेता इस मामले में कार्रवाई की मांग करेंगे।