Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / बंगाल में फिर खून-खराबा, भाजपा के दो नेताओं को सरेआम उतारा मौत के घाट

बंगाल में फिर खून-खराबा, भाजपा के दो नेताओं को सरेआम उतारा मौत के घाट

Image result for पश्चिम बंगाल में भाजपा के दो नेताओं की हत्या

पश्चिम बंगाल में शनिवार रात से लेकर रविवार सुबह तक दो अलग-अलग जगहों पर भाजपा के दो कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया है। ताजा घटना बीरभूम जिले की है। यहां एक और भाजपा नेता की बम से हमला कर हत्या कर दी गई है। उनका नाम डालू शेख है।

भाजपा के मुताबिक डालू शेख भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्य थे। शनिवार देर रात तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया था। उन्हें लक्ष्य कर बम फेंके गए थे। विस्फोट के कारण उनके सिर में गहरे जख्म बन गए थे जिससे काफी रक्तपात हुआ। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इस मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। भाजपा का आरोप है कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के अपराधियों की मिलीभगत के कारण डालू की हत्या हुई है। इस मामले में अभी तक तृणमूल कांग्रेस के किसी नेता का बयान नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि वारदात की जांच की जा रही है। कई लोगों से पूछताछ भी हुई है।

दूसरी घटना दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप की है। यहां काकद्वीप बूथ कमेटी के सचिव कादर मोल्ला को धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा गया। रविवार सुबह उनका शव बरामद किया गया। भाजपा की ओर से बताया गया है कि शनिवार शाम से वह लापता थे। रविवार सुबह इलाके की एक सुनसान जगह पर उनका शव पड़ा हुआ था। सिर एवं शरीर के अन्य अंगों पर धारदार हथियार से कटने के निशान हैं। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया है।
पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज कराई गई है लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। लोकसभा चुनाव के दौरान कादर मोल्ला ने भाजपा के पक्ष में जमकर काम किया था। उसके बाद से ही उनकी जान को खतरा था। हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस ने इलाके का सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया है। स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com