उत्तर प्रदेशख़बर

प्रियंका ने रोड शो में बवाल, कांग्रेसियों ने भाजपा समर्थक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखे विडियो 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी संसदीय क्षेत्र में रोड शो किया और पार्टी प्रत्याशी अजय राय के लिए वोट मांगा। इसके बाद उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।  उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ के बीच काशी हिंदू विश्वविद्याल (बीएचयू) के मुख्य द्वार स्थित भारत रत्न पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद वहां मौजूद जनसमूह को हाथ जोरकर प्रणाम करने के बाद रोड शो की शुरुआत की।

इस बीच प्रियंका के रोड शो में गज़ब का नज़ारा देखने को मिला, बताते चले प्रियंका गांधी के रोड शो से पहले उस समय हंगामा हो गया, जब लंका गेट के पास कांग्रेस कार्यकर्ता की नारेबाजी के बाद बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने प्रियंका गांधी के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग कर दिया । प्रियंका को अपशब्द कहने पर कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क गये और बीजेपी कार्यकर्ता और अधिवक्ता चंद्रशेखर की पिटाई कर दी। दरअसल, रोड शो से पहले कांग्रेसी कार्यकर्ता ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगा रहे थे।

 

congress workers beaten bjp supporter lawyer in varanasi

 

वहां मौजूद भाजपा समर्थक वकील ने इसका विरोध किया और प्रियंका के लिए अपशब्द कह डाले। इसके बाद कांग्रेसियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने वकील को जमकर पीट दिया। रोड शो में तैनात पुलिस बल ने बड़ी मशक्कत के बाद इस शख्स को आक्रोशित कांग्रेसियों के चंगुल से बचाया ।

 

congress workers beaten bjp supporter lawyer in varanasi

मिली जानकारी के मुताबिक 

लंका थानाध्यक्ष भारत भूषण ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि वकील का नाम चंद्रशेखर है। प्रियंका गांधी के रोड शो के पहले बीएचयू गेट पर मौजूद था, जहां कांग्रेसियों ने उत्साह में चौकीदार चोर है के नारे लगाए। प्रतिक्रिया देते हुए वकील चंद्रशेखर ने प्रियंका गांधी को अपशब्द कहा, जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी गई। हालांकि, पुलिस ने वकील चंद्रशेखर को जैसे-तैसे बचाकर के किसी गुप्त स्थान पर भेज दिया।

देखे विडियो  

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया। लंका, असि, भैदनी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा होते हुए गोदौलिया चौराहे पर करीब साढ़े नौ बजे उनका रोड शो समाप्त हुआ। उसके बाद उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।

प्रियंका  को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग अपने मकान की छतों एवं बरामदे में खड़े थे। कई जगहों पर लोगों ने उन पर गुलाब बरसा कर उनक स्वागत किया। उन्होंने भदैनी में गाड़ी से उतरकर संतों का आशीर्वाद लिया। संतों ने उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। सोनारा पुरा तिराहे मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने उन्हें शॉल भेंट किया। यहां पर ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने लोगों पर उन्होंने अपनी गाड़ी से फूल बरसाया। रास्ते में एक युवक बेहोस हो गया जिसे देखकर वह गाड़ी से उतर गई और उसे दूसरी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल भेजने की व्यवस्था की।

रोड शो में छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह बधेल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोहन प्रकाश एवं राजीव शुकल, प्रत्याशी अजय राय समेत कई नेता रोड शो के वाली पर मौजूद थे। प्रियंका  का रोड शो जिस स्थान से स्थान शुरू हुआ, उसी जगह से श्री मोदी ने 25 अप्रैल को दशाश्वमेध घाट तक करीब सात किलोमीटर लंबा ‘भव्य रोड शो’ किया था।

Back to top button