Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / बीजेपी सांसद का बेटा निकला नशे का सौदागर, स्मैक के साथ गिरफ्तार

बीजेपी सांसद का बेटा निकला नशे का सौदागर, स्मैक के साथ गिरफ्तार

स्मैक के साथ राज्यसभा सदस्य संपतिया उइके के बेटे सतेंद्र उइके के लिए इमेज परिणाम

आगामी लोकसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है साथ ही आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है और हर व्यक्ति पर पुलिस की पैनी नज़र है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. बताते चले मंडला में  पुलिस ने बुधवार को स्मैक के साथ राज्यसभा सदस्य संपतिया उइके के बेटे सतेंद्र उइके और दो अन्य युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों को चेकिंग के दौरान कार से पकड़ा था। इनके पास से 3.380 ग्राम स्मैक पुड़ियों में मिली है।

एसपी आरआरएस परिहार ने बताया

बुधवार को पॉलीटेक्निक कालेज के पास सफेद रंग की होंडा ब्रायो कार (एमपी 20 सीबी8532) का चालक पुलिस को देखते ही तेज रफ्तार से भागने लगा। इस पर पुलिस ने उस गाड़ी का पीछा किया।

जानकारी के मुताबिक

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है| बुधवार को पॉलीटेक्निक कालेज के पास सफेद रंग की होंडा ब्रायो कार (एमपी 20 सीबी8532) में तीन लड़के पुलिस चेकिंग को देखकर भाग रहे थे| इस पर पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने उस गाड़ी का पीछा किया। कार रोककर पुलिस ने उनसे तेजी से भागने के संबंध में पूछताछ की | लेकिन तीनों युवक पुलिस की बातों का संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए और घबराने लगे। जिसके बाद शक होने पर पुलिस ने तीनों युवकों व कार की तलाशी ली। इस पर सतेंद्र उइके के पास से स्मैक की 17 पुड़िया, शाहरुख के पास से 10 पुड़िया तथा अभिषेक के पास से स्मैक की 14 पुड़िया मिली। कुल वजन वजन 3.380 ग्राम पाया गया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएम एक्ट का पंजीबद्ध कर लिया।

बता दें कि संपतिया उइके भारतीय जनता पार्टी की नेता है और 2017 में मंडला से राज्यसभा सांसद बनी थीं। भाजपा सांसद का बेटा पहले भी कई मामलों पर सुर्ख़ियों में रह चूका है, वही भोपाल में वाहन चोरी के मामले में भी उसका नाम आ चुका है|

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com