सोशल मीडिया से बीजेपी सांसद परेशान, इनबॉक्स में आ रहीं भद्दी-भद्दी गालियां

बिहार में अपराधियों का हौसला और मनोबल दिन पर दिन बढ़ते जा रहा है. आम लोगों से हटकर अब इनकी नजर खास लोगों परपड़ी है जिससे सभी परेशान है. ताजा मामला गोपालगंज से सामने आया है जहां बिहार के गोपालगंज से बीजेपी सांसद जनक राम को मोबाइल फोन, फेसबुक और वाट्सएप के जरिए लगातार धमकी मिल रही है जिससे वह मानसिक रुप से परेशान हो चुके हैं.

मिल रहीं ऐसी धमकियां

जानकारी के मुताबिक सांसद जनक राम को दलित कहते हुए लगातार गाली-गलौज किया जा रहा है और देख लेने की धमकी दी जा रही है. हालांकि इस बाबत सांसद के द्वारा अब तक मामला दर्ज नहीं करवाया गया है. लेकिन मामले में आरोपी को बेनकाब करने की बात कही जा रही है. बीजेपी के दलित प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह गोपालगंज सांसद जनक राम ने बताया कि धमकी देने वाला युवक बिना अपनी पहचान बताए हमारी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहा है. दबंग फोन पर कहता है कि अगर चुपचाप नहीं बैठे तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बर्बाद कर देंगे.

क्या कहते हैं सांसद

मामले पर सांसद ने कहा कि दलित जाति में पैदा होना ही मेरा गुनाह है वह दलित जाति से हैं इसलिए उन्हें धमकी दी जा रही है और जातिसूचक गालियां भी दी जा रही है. धमकी देने वाले कौन है यह जांच का विषय है और प्रशासन को इस मामले की जानकारी देते हुए नंबर डिटेल खंगाला जाएगा तथा आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here