ड्रीम गर्ल को देख बुजुर्ग हुआ दीवाना, बीजेपी सांसद ने शेयर किया इनका डांस Video

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी की सांसद हैं. ये बात तो आप जानतें होंगे, लेकिन बीते दिन हेमा के क्षेत्र का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देख कर आप हैरान रह जायेंगे.

Advertisement

इस वीडियो को पोस्ट कर हेमा मालिनी ने बताया है कि मेरे वहां पहुंचने की खुशी में एक बुजुर्ग मगन हो कर नाचने लगा. आपको बता दें कि हेमा मालिनी पहली बार मथुरा की सांसद बनी हैं.

advt

 

साल 2014 के आम चुनावों में हेमा मालिनी ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा और राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी जयंत चौधरी को हरा मथुरा की सांसद बन गईं. सांसद बनने के बाद हेमा मालिनी ने वहीं के एक गांव जिसका नाम मनगड़ी है उसे गोद लिया है.

गावं का किया था दौरा 

बुधवार को हेमा मालिनी इसी गांव के दौरे पर थीं. हेमा मालिनी ने गांव से लौटने के बाद वहां का एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो पोस्ट कर हेमा मालिनी ने लिखा, ‘मैं कल मनगड़ी गांव, जिसे मैंने हाल ही में गोद लिया है, के दौरे पर थी. वहां के लोग मुझे देख बहुत खुश थे और उन लोगों ने मेरे सम्मान में गाना भी गाया. आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग जिसका नाम मुंशी है खड़ा हो गया और मेरे लिये नाचने लगा. ये सब देख मुझे बहुत खुशी हुई।’

देखें वीडियो 

आपको बता दें कि साल 2004 में हेमा मालिनी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं और उन्होंने राजनीतिक सफर शुरू किया. दर्शकों के दिलों पर दशकों से राज कर रहीं ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी आज भी राजनीति के साथ-साथ अभिनय में सक्रिय हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती, अभिनय, रोमांस और चुलबुले मिजाज से हिंदी सिनेमा पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है.