VIDEO : बीजेपी विधायक की SP से सरेआम दबंगई – तुम लातों के भूत हो, उसी से मानते हो

हालांकि दोनों के बीच विवाद बढ़ता इससे पहले ही विधायक के समर्थक उन्हें बुला ले गए. दरअसल मामला मठ बाघम्बरी गद्दी का है जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ अखाड़ा परिषद के साधु सन्तों के साथ भोजन करने मठ के अंदर गए थे.

इलाहाबाद : योगीराज में बीजेपी विधायक की सरेआम गुंडई का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में बीजेपी विधायक इलाहाबाद के एसपी को गलियां देते हुए जूते से मारने की धमकी दे रहे हैं. हैरत की बात ये है कि जिस समय बीजेपी विधायक ने ये हरकत की उस समय उसी परिसर में सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव मौर्य भी मौजूद थे. सरेआम बीजेपी विधायक हर्षवर्धन ने सीएम की सुरक्षा में लगे इलाहाबाद के गंगापार एसपी सुनील कुमार को अपमानित किया. बता दें कि बीजेपी विधायक हर्षवर्धन को डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बेहद करीबी भी बताया जाता है.

ये था मामला
वाकया उस समय का है जब इलाहाबाद के बाघम्बरी गद्दी मठ अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ को भोजन पर आना था. इस दौरान सीएम के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी और सिद्धार्थनाथ सिंह भी थे. भोजन के कार्यक्रम से पहले ही इलाहाबाद के बीजेपी के विधायक हर्षवर्धन बाजपेई भी बाघम्बरी मठ पहुंचे. विधायक प्रोटोकाल तोड़कर गाड़ी समेत मठ के अंदर जाना चाहते थे, लेकिन सीएम की सुरक्षा के लिए गेट पर तैनात पुलिसवालों ने प्रोटोकॉल के चलते उन्हें पैदल अंदर जाने को कहा. इस पर बीजेपी विधायक भड़क गए. विधायक को एसपी सुनील कुमार ने जब समझाने की कोशिश की तो विधायक गुंडई पर आमादा हो गए और उन्हें गलियां देते हुए जूता मारने को कहा.

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद अब विधायक अपने बचाव में जुट गए हैं और सारा दोष पुलिस पर लगा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद इलाहाबाद एसएसपी नितिन तिवारी ने मामले की जांच कराने की बात की है. हालांकि पीड़ित एसपी ने अभी तक इस मामले में चुप्पी साध रखी है.