उत्तर प्रदेश

Video: रोकती रह गईं स्मृति ईरानी, पैर छूकर ही माने उम्र में बहुत बड़े विधायक जी !

बीमार विधायक का हालचाल जाना
केंद्रीय मंत्री व अमेठी की सासंद स्मृति ईरानी अपने क्षेत्र के विकास के लिए कई वर्षों से जुटी हुई हैं।जिसका ईनाम  भी इस बार अमेठी की जनता ने उन्हें कांग्रेस  अध्यक्ष राहुल गांधी को हरा कर दिया भी हैं।  राहुल गाँधी को हराने के बाद स्मृति ईरानी अपने विकास के एजेंडे को बड़ा आकर देना चाहती हैं ,जिसके लिए वे अभी से जुट गई है।
इस दौरान अमेठी से राहुल गांधी को करारी हार देकर देश भर में सुर्खियां बटोरने वाली केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी के घर पहुंची। गले में पट्टा पहने बीमार विधायक अपने से उम्र में कई साल छोटी स्मृति ईरानी के पैर छूते नजर आए। जिका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बीमार विधायक का हालचाल जाना
मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के रायबरेली के सलोन क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी के स्वागत में वहां उपस्थित सभी लोगों ने भी स्मृति का अभिवादन किया। वही कुछ लोगो ने उनके अभिवादन में उन्हें फूल व बुके भेंट किए तो किसी ने पैर भी छुए। विधायक दल बहादुर कोरी कभी खुद भी मंत्री रहे हैं। वह इन दिनों वो काफी बीमार चल रहे हैं, स्मृति ने रायबरेली जाकर उनका हालचाल जाना। घर के बाहर खड़े लोगों से मुलाकात की। लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याएं बताईं। स्मृति ने लोगों से उनकी समस्याओं का जल्द निराकरण का वादा किया।
स्मृति ने कहा- आपकी दीदी हमेशा आपके बीच रहेगी
आगे बताते चले स्मृति ईरानी ने कहा, ‘आप लोगों की मेहनत का फल है कि आपकी दीदी इस मुकाम पर पहुंची हैं। उन्होंने कहा जो भी आपकी समस्या है वो मेरी समस्या है और आपकी दीदी हमेशा आप लोगों के बीच रहेगी।’ इस दौरान कार्यकर्ताओं की लाइन में खड़ी सलोन निवासी तारा देवी ने अपने पति प्रेमलाल के इलाज की मांग की। तारा देवी ने बताया कि एक माह पहले उनके पति करहिया में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे।
Back to top button