उत्तर प्रदेश

BJP प्रत्याशी बिना परमिशन कर रहे थे सभा, दारोगा ने रोका तो समर्थकों संग पीटा

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से भाजपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों द्वारा दारोगा के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने जिले में बिना अनुमति लिए ही नुक्कड़ सभा आयोजित कर ली थी. इसकी जानकारी पर पहुंचे दारोगा गीतम सिंह वहां पहुंचे और प्रत्याशी और उनके समर्थको को ऐसा करने से मना किया. जिसके बाद भाजपा समर्थकों ने दारोगा के साथ मारपीट कर दी.

दारोगा गीतम सिंह पाल ने आरोप लगाया कि वो जनसभा की सूचना पर गए थे. रामशंकर कठेरिया को लोगों ने बताया कि थाने से दारोगा आए हैं तो उन्होंने कहा कि कौन दारोगा आया है. उन्होंने मुझसे पूछा कि ‘क्या वीडियो बनाया है तो मैंने कहा हां’. दारोगा का आरोप है कि रामशंकर ने उसका मोबाइल छीनकर समर्थकों से मारने को कहा. इस पर उनके समर्थकों ने हमला बोल दिया. मैंने वहां से भागकर जान बचाई. मारपीट में मेरे चोटें आई हैं.

दारोगा ने इसकी सूचना थाने पर दी. कुछ ही देर में चकरनगर एएसपी ग्रामीण राम बदन सिंह, सीओ चकरनगर चंद्रपाल सिंह सर्कल के चारों थानों के अलावा मुख्यालय से भारी फोर्स के साथ गांव पहुंच गए. लेकिन, इसके पहले ही भाजपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ गांव से जा चुके थे.

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया पथर्रा गांव के लोगों से जनसंपर्क करने निकले थे, जहां दारोगा वाहन चेकिंग लगाकर वसूली कर रहा था. इस पर जब कठेरिया ने जवाब-तलब किया तो दारोगा वीडियो बनाने लगा. इस दौरान ग्रामीण भड़क गए और दारोगा का मोबाइल छीनकर उससे धक्कामुक्की कर दी. दारोगा की सूचना पर एएसपी और सीओ ने ग्रामीणों से पूछताछ की. डीएम ने मामले की जांच एसडीएम और सीओ को सौंपी है.

Back to top button