ख़बरदेश

राहुल-सोनिया से रिश्ता जोड़कर बीजेपी नेता ने बोली गंदी बात, सपना चौधरी ने दिया करारा जवाब

हरियाणा की मशूहर डांसर सिंगर सपना चौधरी के कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन करने की खबर पर बयान देकर यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह बुरी तरह फंस गए हैं. उन्होंने सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वॉइन करने को लेकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी की है. अब उनके लिए दो तरह की मुश्किल हैं. पहली- सपना चौधरी ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस ज्वॉइन करने की खबर को फर्जी बताया. दूसरी मुश्किल ये है कि कांग्रेस ज्वॉइन करने की खबर को ही आधार मानकर बीजेपी ने मर्यादा की सारी हदें पार कर दी. बता दें कि जिस वक्त सुरेंद्र सिंह ने बयान दिया उस वक्त तक खबर थी कि सपना ने कांग्रेस का हाथ थामा है, मगर बाद में खुद सपना चौधऱी ने ऐसी खबरों का खंडन कर दिया

समाचार एजेंसी को सुरेंद्र सिंह ने कहा 
 ‘राहुल जी भी अपनी कूल परंपरा को आगे बढ़ाएं यह अच्छी बात है. उनकी माता जी भी इटली में इसी पेशे से थीं, आज उन्होंने सपना को भी अपना बना लिया. मैं तो धन्यवाद दूंगा राहुल जी को कि जैसे आपके पिता जी ने सोनिया गांधी को अपना बना लिया, आप भी आज भारत की राजनीति में सपना को अपना बनाकर राजनीति की नई पारी की शुरुआत करें. इसके लिए आपको साधुवाद.’
सपना ने ट्वीट कर कही ये बात 

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के इस बयान पर सपना चौधरी ने ट्वीट कर जवाब दिया और लिखा- राहुल गांधी मेरे बड़े भाई की तरह हैं. मगर भाजपा के इस विधायक के सस्ते विचार ने मुझे हैरत में डाल दिया है. एक राष्ट्रीय पार्टी के विधायक का बयान बेहद अपमानजनक और निंदनीय है. महिलाओं का अपमान करना है क्या उनकी संस्कृति है”?.

बीजेपी विधायक के बयान की निंदा करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया कि ‘अगर आपकी सोनिया गांधी के साथ प्रतिद्वंदिता है, तो चुनाव लड़कर जीतें.  आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए आप क्यों इतना नीचे गिर गए हैं?.

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने भी ट्विटर पर भाजपा नेता पर हमला बोला और इसे घृणास्पद बयान बताया. उन्होंने कहा कि हमें ऐसे गंदे दिमागों को साफ करने के लिए फिनाइल कीटाणुनाशक के एक विशेष ब्रांड की आवश्यकता है. जब एक सत्तारूढ़ दल के विधायक के पास इस तरह के कचरे को बोलने के लिए दुस्साहस है, तो आपको पता होना चाहिए कि इसे शीर्ष से मंजूरी दी गई है.

Back to top button