Breaking News
Home / ख़बर / देश / राष्ट्रपति पर राजस्थान के CM का विवादित बयान, जाति को लेकर बोले गज़ब की बात

राष्ट्रपति पर राजस्थान के CM का विवादित बयान, जाति को लेकर बोले गज़ब की बात

Image result for अशोक गहलोत ने पहले राष्ट्रपति कोविंद पर टिप्पणी

लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है| एक दौर का मतदान भी हो गया है| इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है. चुनाव के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है| अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं|

इस बीच कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने  अपने दिए एक बयान से  एक नया विवाद खड़ा कर दिया है| उन्होंने कहा, राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद को भाजपा की ओर से इसलिए चुना गया ताकि गुजरात चुनाव से ठीक पहले उनकी जाति के मतदाताओं को खुश किया जा सके। उन्होंने आगे कहा-गहलोत ने कहा कि गुजरात में भाजपा चुनाव हार रही थी, पीएम घबरा चुके थे कि उनकी हार हो रही है। इसी के चलते जातिगत समीकरणों को ध्यान में रखते हुए वंचितों के नाम पर रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया गया।

उनके इस बयान से सियासत गरमा गयी है|  बता दें कि राष्‍ट्रपति कोविंद दलित समुदाय में आने वाले कोली जाति से ताल्‍लुक रखते हैं। राहुल गांधी के राइट हैंड कहे जाने वाले गहलोत के इस बयान के बाद अब राजनीति गरम हो सकती है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बीच विवादास्पद बयानों को लेकर चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद रैलियों में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला जारी है। कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार में एक विवादित बयान दिया है। सिद्धू ने जनसभा में मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com