फूलपुर हारी बीजेपी: विधायक का FB पोस्ट- ये क्या हो गया

फूलपुर की जनता ने तमाम सियासी पंडितों को गलत साबित कर दिया है. यहां के नतीजों ने सबको चौंका दिया है. बसपा के आशीर्वाद के साथ चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी प्रत्याशी की यहां जीत हुई है. सपा की साइकिल पर सवार नागेंद्र पटेल ने सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के क्षेत्र में बीजेपी को 59613 वोटों के बड़े अंतर से हराया है.

जाहिर है, भाजपा का गढ़ माने जाने वाली सीट पर करारी हार से भाजपाई खेमे में निराशा का माहौल है. इसी निराशा को इलाहाबाद के शहर उत्तरी से विधायक हर्ष वर्धन बाजपेई ने अपनी फेसबुक वॉल पर भी जाहिर किया है. भाजपा विधायक हर्ष वर्धन बाजपेई ने फेसबुक पर लिखा कि, ‘ये सब क्या हो गया.’ बता दें कि हर्ष वर्धन वाजेपई जिस इलाहाबाद उत्तरी क्षेत्र से विधायक हैं, वो फूलपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है.

भाजपा विधायक की इस पोस्ट से साफ हो जाता है कि उपचुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त रही भाजपा में नतीजों के बाद इस समय कैसी निराशा छाई हुई है. हालांकि इस पोस्ट के लिए हर्ष वर्धन बाजपेई को सोशल मीडिया यूजर जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

सौमित्र शुक्ला नाम के एक यूजर्स ने लिखा है, ‘कुछ नहीं हुआ विधायक जी ये आपके 12 बजे सोकर उठने का परिणाम है.’ वहीं एक यूजर्स सुशील मिश्रा ने लिखा, ‘आप बताइए क्या हो गया विधायक जी? आपके क्षेत्र में केवल 22 फीसदी ही मतदान हुआ… तो हारेंगे नहीं तो और क्या होगा.’