उत्तर प्रदेशजरा हट के

VIDEO: हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक, खड़े होकर हाथ में लहराया खंजर, मत करिएगा ये जानलेवा स्टंट

इन दिनों युवाओं में खतरनाक स्‍टंट कर वीडियो बनाने और इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. ये स्टंटबाजी कई युवाओं के लिए जानलेवा भी साबित हुई है बावजूद इसके युवा खतरनाक स्‍टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. बता दें कि स्टंटबाजी की ऐसी ही वीडियो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में वायरल हो रही है.

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक हरियाणा और यूपी को जोड़ने वाले बुलंदशहर हाईवे पर सिकंदराबाद और गुलावाठी के बीच कुछ युवा टशनबाजी के चक्कर में बाइक पर सवार होकर खतरनाक स्टंट करने लगे हैं. इन युवाओं ने बकायदा खतरनाक स्टंट करने की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी.

इस वायरल वीडियो में तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार हैं, जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार युवक वीडियो बना रहे हैं. आगे जा रही बाइक पर सवार एक युवक अचानक खड़ा हो जाता है और फिर वह अपनी शर्ट उतार देता है और फिर खतरनाक तरीके से चाकू लहराते हुए कुछ स्‍लोगन भी बोलता है. इस बीच बाइक सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ती नजर आ रही है.गौरतलब है कि वायरल वीडियो में युवक खतरनाक स्‍टंट व्‍यस्‍त सड़क पर करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सड़कों पर कई वाहनों की आवाजाही भी नजर आ रही है, जबकि कुछ लोग सड़क किनारे खड़े दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस खतरनाक स्‍टंट का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलते ही बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मामला दर्ज कर जांच के आदेश दे दिए हैं. एसएसपी ने बताया कि वीडियो में स्टंट कर रहे युवकों की पहचान की जा रही है.

VIDEO-

Back to top button