राजनीति

खौफ में लालू के लाल, बोले- हो सकती है मेरी हत्या, ‘चाचा’ मेरी भी बढ़ाएं सुरक्षा

तेज प्रताप यादव (तस्वीर- ट्विटर)

बिहार में आये दिन सियासत में कुछ न कुछ देखने को मिलता रहता है. मगर इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया जिसने लालू के कुनबे में हडकंप मचा दिया है. बताते चले.  राजद नेता तेजप्रताप  यादव ने राज्य में विधि व्यवस्था की स्थिति को खराब बताते हुए कहा कि सुशासन में मुझे भी डर लगता है, कोई हमारी भी हत्या ना कर दें। कोई किसी को मार दे, तो बॉडीगार्ड क्या कर लेगा। आतंकी सब इतना आतंक मचा रहा है कि जनता दरबार में भी बम फेंकवा सकता है।

मीडिया से बातचीत में तेज़ प्रताप ने बोली ये बात 

बुधवार को तेजप्रताप ने पार्टी कार्यालय में जनता दरबार में मीडिया से बातचीत में मांग की कि राज्य सरकार आम जनता के साथ ही उनकी भी सुरक्षा बढ़ाए। आरोप लगाया कि बिहार  में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। सरकार सोयी है। यह भी कहा कि अब सरकार जगकर भी क्या करेगी, यह तो जाने वाली है। राजद का लालटेन हाईटेक होगा, उसमें एलईडी लगेगा।

राजद का चुनाव चिन्ह लालटेन हाईटेक होगा। इसमें एलईडी बल्ब लगेगा। तेजप्रताप ने कहा कि 15 जनवरी से एलईडी बल्ब युक्त लालटेन का वितरण करेंगे। कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना ही चाहिए। प्रधानमंत्री को अध्यादेश लाना चाहिए। साथ ही मस्जिद, गुरुद्वारा व चर्च भी बनना चाहिए। तंज किया कि राम मंदिर बनने से भाजपा का मुद्दा ही खत्म हो जाएगा। पार्टी नेताओं में सत्येंद्र पासवान, देवमुनी सिंह यादव, मदन शर्मा, मंजू दास, चंदेश्वर प्रसाद सिंह और छात्र व युवा राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।

Back to top button