देश

बाहुबली पर नीतीश के मंत्री का पलटवार, ‘बिलबिलाने से काम नहीं चलेगा, गिड़गिड़ाना पड़ेगा’

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के आरोपों पर बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने करारा पलटवार किया है. नीरज कुमार ने कहा कि यह बिहार है यहां कानून का राज है. अपराध करने पर बिलबिलाने से काम नहीं चलेगा…गिड़गिड़ाना पड़ेगा.

नीरज कुमार ने बिना नाम लिए अनंत सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि मोकामा और बिहार की जनता आवाज भी पहचानती है और कर्म को भी जानती है. उन्होंने कहा कि कुतर्क गढ़ने और निराधार आरोप लगाने से काम नहीं चलेगा. ये बिहार है राजवल्लभ यादव, अशोक महतो, शहाबुद्दीन के बाद अगली कड़ी में आपका नाम है.

उन्होंने कहा कि नीरज कुमार एक साधारण आदमी है. उनकी तरह करोड़ों के मॉल के मालिक नहीं हैं. नीरज कुमार ने कहा कि वे चाहें तो एक वकील रख कर हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट में केस कर मेरी जांच करा लें. मंत्री नीरज कुमार ने अनंत सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि अपराध करने पर बिलबिलाने से काम नहीं चलेगा यह बिहार है यहां गिड़गिड़ाना पड़ेगा.

इससे पहले  भोला सिंह की हत्या की सुपारी देने के मामले में वॉइस सैंपल देने पहुंचे अनंत सिंह ने बिहार सरकार पर साजिश रचने का आरोप लगाया था. अनंत सिंह ने कहा कि ये सब नीरज का खेला है.

 

 

Back to top button