ख़बरबिहार

नीतीश की रैली से पहले विधायक के आवास पर हुआ अश्लीलता का मुजरा, देखें VIDEO

एक समय था जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिये बार बालाओं का नाच करवाया जाता था, अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी भी इसी राह पर चल पड़ी है, राजधानी पटना में रविवार को हुए जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले विधायक ददन पहलवान ने अपने आवास पर लोगों के मनोरंजन के लिये रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्मदिन के इस खास मौके पर जदयू ने कार्यकर्ता सम्मेलन और विशाल रैली का आयोजन किया, इसके जरिये नीतीश की पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपना शक्ति प्रदर्शन किए। इसीलिए रैली में भीड़ जुटाने और इसे सफल बनाने के लिये पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है।

बिहार के अलग-अलग हिस्सों से पटना पहुंचे कार्यकर्ताओं और लोगों के लिये खाने-पीने से लेकर मनोरंजन करने तक का पूरा इंतजाम किया गया। विधायक ददन पहलवान के आवास पर रैली से पहले पूरी रात बार बालाओं ने ठुमके लगाये। रात भर खाने-पीने के साथ नाच-गाना भी चलता रहा।

विधायक ददन पहलवान के आवास पर रात भर बार बाला ठुमके लगाती रहीं। विश्लेषक इसके पीछे एक बड़ी वजह ये भी बताते हैं कि चुनावी साल है, जो भी रैली में सबसे ज्यादा भीड़ जुटाएगा, उसकी टिकट पक्की हो जाएगी। यही वजह है कि नेता जी रैली में भीड़ जुटाने के लिये लोगों का खास ख्याल रख रहे हैं।

एक जमाना था जब लालू प्रसाद यादव की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिये बार बालाओं के डांस करवाये जाते थे। रैली से पहले तब चौक-चौराहों से लेकर विधायकों के आवास तक लोगों के मनोरंजन का खास इंतजाम किया जाता था। अब लालू की पार्टी के इसी कल्चर को नीतीश की पार्टी ने अपना लिया है।

Back to top button