बिग बॉस : जिस लड़की ने चैनल के कंट्रोल रूम का वीडियो किया लीक, उसके सपोर्ट में उतरीं शिल्पा शिंदे

0
163

बिग बॉस का 13वां सीजन खत्म जरुर हो गया है लेकिन विवादों का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर बन गए तो कई लोगों को ये बात रास नहीं आई। सिद्धार्थ के विनर बनने पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फेरिहा नाम की एक लड़की सामने आई थी जिसने कहा था कि वो कलर्स चैनल की कर्मचारी है लेकिन सिद्धार्थ के विनर बनने के बाद वो अपनी नौकरी छोड़ रही है।

फेरिहा ने चैनल के कंट्रोल रूम का एक वीडियो भी लीक किया था और कई बातें बताई थी। अब पहले से ही सिद्धार्थ पर आरोप लगा चुकी शिल्पा शिंदे भी फेरिहा के सपोर्ट में उतर आई हैं।

https://twitter.com/ferysays/status/1229360419682312192

बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकी शिल्पा ने फेरिहा का धन्यवाद करते हुए कहा कि कुछ न्यूज चैनल कलर्स को सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ गर्म तवे पर अपनी रोटियां सेक रहे हैं और आपने खुद बिग बॉस को देखा हुआ है कि सिद्धार्थ कैसा इंसान है। बिग बॉस क्या ईमानदारी है आपकी। फेरिहा आपको सलाम है।

एक तरफ न्यूज चैनल वाले मुझे फोन करते हैं और दूसरी तरफ उसकी जीत पर पूछते हैं कि आपको कैसा लग रहा है। शर्म करो यार। आपकी किस्मत से कोई कुछ नहीं छीन सकता है। आप अपनी किस्मत खुद बनाते हो, दुनिया खत्म नहीं हो गई है। शिल्पा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि फेरिहा के सामने आने के बाद कलर्स चैनल ने अपनी सफाई में ट्वीट कर कहा था कि फेरिहा नाम की कोई लड़की उनकी कर्मचारी नहीं है। उसने जो भी बातें कही हैं वो सब झूठी है। जबकि फेरिहा ने बिग बॉस को फिक्स्ड शो बताया था और कहा था कि मैं ऐसे शो की क्रिएटिव टीम का हिस्सा नहीं बनना चाहती।