रश्मि ने Ex अरहान के लिए खोले दिल के राज़, कहा- वो मेरे लिए..

0
143

बिग बॉस 13 की कंटेस्टंट रह चुकी रश्मि देसाई ने शो में एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। और अब घर से बाहर आने के बाद रश्मि ने अरहान संग रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। इसी के साथ उन्होंने अरहान द्वारा उन्हे कंगाल बताने वाले बयान पर भी अपना पक्ष रखा।

अरहान संग अपने रिलेशनशिप को लेकर रश्मि ने कहा “मैं अपने फैसले पर क्लियर हूं और अरहान के साथ मैं अपना भविष्य नही देखती हूं। मैं उसकी काफी मदद की घर के बाहर और अंदर भी। पर अब नहीं लगता है कि मैं उससे मिलूंगी। मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हैं। अरहान मेरे लिए सही शख्स नहीं है।”

गौरतलब है शो में एक बार अरहान ने शेफाली बग्गा से बातचीत के दौरान कहा था कि “खत्म हो चुकी थी रश्मि देसाई, सड़क पर थी। वहां से लेकर यहां तक (बिग बॉस) मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं मेरा दिल जानता है।” वहीं

इस पर रश्मि ने कहा, जब गौरव ने मुझे ये बताया तो मैं हैरान हो गई। वो कौन है मुझे बनाने वाला ? अरहान को अपनी पोजिशन और रियलिटी अच्छे से मालूम है। ऐसी बातें कहने से पहले उसे सोचना चाहिए था। मुझे खुशी है अपने फैसले पर फिर चाहे मैंने इसके लिए समय लिया हो।