माहिरा को मिला ‘मास्टरमाइंड’ का टैग तो बोले यूजर्स- कोई मुझे मार डालो !

0
95

बिग बॉस सीजन 13 फिनाले एपिसोड से बस कुछ ही कदम की दूरी पर है. शो में बचे हुए सभी कंटेस्टेंट अब अपना पूरा जोर लगा रहे हैं ताकि वह शो में ज्यादा से ज्यादा नजर आ सकें. ऐसे ही कंटेस्टेंट्स में से एक हैं माहिरा शर्मा जो सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती हैं और एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार बन गई हैं.

हुआ यूं कि होस्ट सलमान खान ने घरवालों को एक टास्क दिया. इस टास्क में जो भी जीतता, उसे ‘मास्टरमाइंड ऑफ द सीजन’ का टैग मिलना था. इस टास्क में आसिम रियाज और माहिरा शर्मा आमने सामने थे. आखिर में माहिरा जीतीं और उन्हें ‘मास्टरमाइंड ऑफ द सीजन’ का खिताब मिला, जिसे जीतने के बाद उनको लोग ट्रोल कर रहे हैं.

View this post on Instagram

#mahirasharma #biggboss13

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbosss13x) on

दरअसल इस टास्क में माहिरा और आसिम को कुछ बयान पढ़ने थे. इन बयानों को पढ़ने के बाद दोनों को ये बताना था कि किसने ये बयान दिया है. माहिरा ने सबसे ज्यादा सही जवाब दिए और इस तरह से उन्हें ‘मास्टरमाइंड ऑफ द सीजन’ का खिताब मिला. लेकिन माहिरा का ये टास्क और खिताब जीतना इंटरनेट यूजर्स को पसंद नहीं आया.

माहिरा के लिए किसी ने लिखा कि “मास्टर माइंड भी आज रो रहा होगा, किस किस को ये टैग मिल गया.” तो किसी ने लिखा है “बेस्ट जोक एवर”. इसी तरह काफी लोग खुद को पीटने के लिए कह रहे हैं. नीचे देखें कुछ चुनिंदा कमेंट्स-