Bigg Boss 13: अरहान ने किया रश्मि को प्रपोज, जानिए क्या होगा एक्ट्रेस का जवाब?

0
49

डेढ़ महीने हो गए हैं बिग बॉस के घर में कोई लव एंगल नहीं देखने को मिला है. दर्शक भी इस इस चीज को मिस कर रहे हैं. शो की टीआरपी को और बढ़ाने के लिए  बिग बॉस ने अरहान खान को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री दी है. दिखाए गए एपिसोड में अरहान ने बिग बॉस के घर में री एंट्री ली. घर में आते ही उन्होंने रश्मि देसाई को प्रपोज किया. अरहान रश्मि देसाई के लिए रिंग भी लेकर आए थे. लेकिन रश्मि अंगूठी नहीं पहनती. घरवालों के कहने पर अरहान ने रश्मि के लिए रिंग निकाली, तो एक्ट्रेस ने पहनने से मना कर दिया.

अरहान ने भी कहा कि वो रिंग नहीं पहनेगी. जिस दौरान अरहान सभी घरवालों के सामने नेशनल टेलीविजन पर रश्मि देसाई को प्रपोज कर रहे थे तब रश्मि बार बार कह रही थीं कि उन्हें शरम आ रही है.

View this post on Instagram

Refresh ho rahe hai kuch purane rishte, kaise karenge gharwale inhe ignore? 🤔 Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

रश्मि के अंगूठी ना पहनने की वजह उनकी शरम थी. उन्होंने मना करते हुए- मैं रिंग नहीं पहनूंगी मुझे शरम आती है. रश्मि के लिए अरहान ने खुद से रिंग डिज़ाइन करवाई थी. दूसरी तरफ एक्स कपल मधुरिमा  तुली और विशाल  आदित्य सिंह की भी एंट्री हुयी है.