Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / Bigg Boss 12: जसलीन ने बाथरूम में यूं गाया गाना, जलोटा बोले- पानी चला जाएगा

Bigg Boss 12: जसलीन ने बाथरूम में यूं गाया गाना, जलोटा बोले- पानी चला जाएगा

Loading...

Image result for (Anup Jalota) और जसलीन मथारु (Jasleen Matharu)

नई दिल्ली: सलमान खान के TV शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में इन दिनों सबसे कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है इन सब में ज्यादा अट्रैक्शन अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारु (Jasleen Matharu) पर है. इंटरटेनिंग मैटेरियल की बात की जाए तो जसलीन अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करती हुईं नजर आईं, जब दर्शक भी हैरान रह गए. अनूप जलोटा जब से सीक्रेट रूम में गए हैं तब से जसलीन का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. वहीं बिग बॉस के सीक्रेट रूम से अनूप जलोटा भी वहां से जसलीन की पल-पल की खबर रख रहे हैं. हाल ही में आए एपिसोड में जसलीन सुबह-सुबह नहाने वक्त बाथरूम में गाना गा रही थीं. वहीं अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में बैठकर उनका ये सॉन्ग सुन रहे थे.

जसलीन के गाने को जहां अनूप जलोटा ने वाहवाही की, तो वहीं उन्होंने तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ा. जब जसलीन बाथरूम में नहाते वक्त गाना गा रही थीं तो बाहर खड़ी सुरभी राणा ने जोरदार डांस किया.

Loading...
Copy

वहीं सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जलोटा ने कहा, ‘वाह वाह जसलीन… यह गाना इतना लंबा है कि जब तक खत्म होगा पानी खत्म हो जाएगा. जल्दी नहा लो.’ यानी अनूप जलोटा अपनी नजरें जसलीन पर बनाए हुए हैं, जबकि जसलीन खुलकर घर में एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. बुधवार के एपिसोड में श्रीसंत को भी सीक्रेट रूम में भेज दिया, जबकि घरवालों के नजर में अनूप जलोटा और श्रीसंत दोनों ही बाहर हो चुके हैं.

अब देखना होगा कि दोनों ही कंटेस्टेंट घर में कब एंट्री लेंगे और क्या तहलका मचाते हैं. बता दें, पिछले हफ्ते अनूप जलोटा और जसलीन मथारू घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थीं. हालांकि सलमान खान ने एविक्शन तो नहीं किया, लेकिन इस जोड़ी को बिग बॉस ने अलग कर दिया. ऐसे में जो कुछ भी अनूप जलोटा के सामने आया, वह चौंकाने वाला था. जी हां, अनूप जलोटा के घर से जाने के बाद जसलीन मथारू का रवैया काफी बदल गया, जिसे अनूप जलोटा ने भी महसूस किया. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट अब उन्हें मजाक में सिंगल कह रहे हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com