BB11: कौन होगा विनर? किस कंटेस्टेंट की जीत पर लगा है करोड़ों का सट्टा?

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 के फिनाले में कुछ ही घंटे बचे हैं. ऐसे में शो के विजेता के नाम पर चर्चा तेज हो गई है. सब जानना चाहते हैं कि शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान में से कौन शो जीतेगा. इन चारों फाइनलिस्ट में से शिल्पा की पॉपुलेरिटी को देखते हुए उनके जीतने की उम्मीद ज्यादा की जा रही है. वह दर्शकों में इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही हैं. बिग बॉस दर्शकों में काफी फेमस है और इस शो के विजेता के नाम के ऊपर सट्टा बाजार गर्म है.

ये प्रतियोगी बनेगा विजेता

वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा की जीत और हार दोनों पर 300 करोड़ रुपए का सट्टा लगा है.कहा जा रहा है कि दिल्ली एनसीआर और आसपास की जगहों पर कुल 1000 करोड़ का सट्टा लगा है. एक बुकी ने  बताया ज्यादातर लोगों की फेवरेट कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे है. दिल्ली के 30 प्रतिशत लोगों ने उसकी जीत पर सट्टा लगाया है.

सोशल मीडिया पर तो वोटिंग ट्रेन्ड में शिल्पा शिंदे का ही पलड़ा सबसे ज्यादा भारी है. शिल्पा के फैंस लगातार उनको सपोर्ट करने में लगे हुए थे और आलम यह है कि फिनाले से चंद घंटे पहले शिल्पा ने अपने फैंस की बदौलत इतना बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है कि हर कोई दंग है. जी हाँ बिग बॉस के इतिहास में शिल्पा ऐसी प्रतियोगी के रुप में सामने आई हैं जिसको 10 घंटे में 2 करोड़ से ज्यादा वोट मिल चुके हैं. ऐसे में शिल्पा का विनर बनना तय माना जा रहा है. शिल्पा का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है.वहीं शिल्पा के प्रति फैंस का प्यार देखकर उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

थोड़ी देर पहले ही रोमित ने ट्विटर पर शिल्पा की ना सिर्फ जमकर तारीफ की है बल्कि शिल्पा को इस सीजन का विजेता भी घोषित कर दिया है. रोमित ने लिखा है कि, “सबसे बेहतरीन प्रतियोगी को सपोर्ट करने के लिए फैंस का शुक्रिया. ट्विटर का धन्यवाद, हमें पता है कि इस सीजन का असली विजेता कौन है.“