BB-11: घर में मिड एविक्शन से सबकी हवा टाइट, ये हैं टॉप 4 कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर में ये आखरी हफ्ता चल रहा है ऐसे में बिग बॉस ने घर में मिड एविक्शन से सबको बड़ा धक्का लगा…

Advertisement

जी हां जिसके चलते घर से हफ्ते के बीच में ही बिग बॉस कंटेस्टेंट आकाश ददलानी आउट हो चुके हैं. कॉमनर बनकर एंट्री लेने वाले आकाश घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक थे.

advt

 

खबरों के मुताबिक आकाश घर से बेघर हो जाएंगे. इसी के साथ बिग बॉस को टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं जिसमें तीन सेलिब्रेटी के बीच में पुनीश शर्मा अकेले कॉमनर बचे हैं.

बिग बॉस के घर से आउट हुए आकाश ददलानी

फिनाले वीक के मिड एलिमिनेश राउंड में आकाश ददलानी घर से बेघर हो गए हैं और अब बिग बॉस के घर में सिर्फ चार कंटेस्टेंट बचे हैं. आकाश पिछले कई दिनों से घर में सबका सिरदर्द बन चुके थे. इसी के साथ फैंस के बीच में भी उनकी इमेज डाउॅन हो गई थी.

घर में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में शि‍ल्पा शि‍ंदे अभी बनी हुई हैं. शि‍ल्पा ने लाइव वोटिंग में सबसे ज्यादा वोट जीतकर टॉप पोजिशन हास‍िल की.

वहीं घर में सेलिब्रेटी के तौर पर एंट्री लेेने वाली हिना खान ने भी काफी अच्छा गेम खेला और वो नंबर दो की पोजिशन पर कब्जा जमाए हुए हैं. लाइव वोटिंग में हिना को 446 वोट्स मिले थे.

विकास गुप्ता को टीवी इंडस्ट्री का काफी सपोर्ट मिल रहा है और उनके फैंस भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. अब देखना ये है कि वो टॉप थ्री में जगह बना पाते हैं या नहीं. लाइव वोटिंग में 428 वोट्स के साथ विकास को तीसरे नंबर की पोजिशन मिली थी.

वहीं घर में कॉमनर बनकर एंट्री लेने वाले पुनीश शर्मा टॉप 4 कंटेस्टेंट में पहुंच जाएंगे किसी ने भी नहीं सोचा था लेकिन पुनीश ने ये कर दिखाया है.