मनोरंजन

Bigg Boss में आज : जैस्मिन को जबरदस्त धोखा दिए राहुल वैद्य, कैप्टन बन गईं कविता कौशिक !

‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में भी कैप्टेंसी टास्क जारी रहेगा और रेस सिर्फ कविता कौशिक व जैस्मिन भसीन के बीच है। राहुल वैद्य यह देखने के लिए रात भर बिग बॉस के घर से बाहर ही बिताते हैं कि कविता और जैस्मिन में से कौन बॉक्स के अंदर सबसे ज्यादा देर तक रहेगा और कैप्टेंसी टास्क का विनर बनेगा।

खबर है कि टास्क में कविता कौशिक जीत जाती हैं और वह घर की नई कैप्टन बन गई हैं। कविता कौशिक बिग बॉस की दूसरी बार कैप्टन बनी हैं।

जैस्मिन को सपॉर्ट कर रहे थे अली और राहुल वैद्य

दरअसल टास्क के दौरान अली गोनी पहले रेस से बाहर हो गए थे और इसलिए उन्होंने पूरा ज़ोर जैस्मिन को कैप्टन बनाने पर लगा दिया। राहुल वैद्य भी जैस्मिन को ही कैप्टन बनाने के लिए सपॉर्ट कर रहे थे। इस कारण एजाज़ खान ने भी खुद को टास्क से बाहर कर लिया था। आखिरी रेस कविता और जैस्मिन के बीच रह गई थी। कैप्टेंसी टास्क को चलते हुए जब 24 घंटे से ज्यादा का वक्त हो गया और कविता व जैस्मिन में से कोई भी बॉक्स में से बाहर होने को तैयार नहीं हुआ तो बिग बॉस ने टास्क रुकवा दिया।

बिग बॉस ने रुकवाया टास्क, राहुल ने जैस्मिन के बजाय कविता को चुना
उन्होंने संचालक बने राहुल वैद्य से पूछा कि वह जैस्मिन और कविता में से किसी कैप्टन बनाना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि राहुल वैद्य ने जैस्मिन के बजाय कविता कौशिक को घर की कैप्टन चुना। अब यह देखना है कि आखिर राहुल ने जैस्मिन और अली गोनी को धोखा क्यों दिया? आखिर उन्होंने क्या सोचकर कविता को कैप्टन बनाया? क्या सच में कविता कौशिक की कैप्टन बनी हैं या फिर जैस्मिन भसीन?


loading…

loading…

Back to top button