मोटेरा में बकलोली तो कर लेंगे ट्रंप, लेकिन फीता नहीं काट सकेंगे !

0
104

देश में अमरीकी राष्‍ट्रपति के आने की तैयारियां चल रही हैं तो वहीं खबर ये भी तेज थी कि मोटेरा स्थित दुनिया के सबसे बड़े सरदार पटेल स्टेडियम का उद्घाटन डोनाल्ड ट्रंप के हाथों होगा । लेकिन गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आए ताजा बयान में कहा जा रहा है कि 24 फरवरी को मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन नहीं होगा । मीडिया से बातचीत में जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने शुक्रवार को इस बारे में खुलासा किया ।

नहीं होगा उद्घाटन

आपको बता दें अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 24 फरवरी को अहमदाबाद में होंगे । इस दिन मोटेरा स्टेडियम में होने वाले ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम की तैयारियां भी जोरों पर हैं । उम्‍मीद जताई जा रही थी कि दुनिया के इस सबसे बड़े सरदार पटेल स्टेडियम का उद्घाटन डोनाल्ड ट्रंप के हाथों होगा, लेकिन अब गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से इस पर बयान आ गया है, जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि 24 फरवरी को मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन नहीं होगा ।

कार्यक्रम का आयोजन होगा, उद्घाटन नहीं

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ने जानकारी दी और कहा कि सिर्फ नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम का आयोजन यहां होगा । मोटेरा स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए सभी तैयारी हो चुकी हैं । नथवानी ने कहा कि स्टेडियम में गुजरात ही नहीं बल्कि देश भर के आर्टिस्ट आ रहे हैं । कैलाश खैर, पार्थिव गोहिल, पुरुषोत्तम उपाध्याय, किंजल दवे के भी विशेष कार्यक्रम होंगे ।

भव्‍य होगा कार्यक्रम

बताया जा रहा है 1 लाख 10 हजार लोगों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में इस खास कार्यक्रम के लिए बनाए गए मंच के पीछे एक बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी । इस पर पूरे कार्यक्रम का लाइव टेलिकास्ट होगा । जिससे लोग मोदी-ट्रंप के हर एक मोमेंट को देख सकें, मंच के कार्यक्रम का आनंद उठा सकें । आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्रंप का स्वागत अहमदाबाद में करेंगे । नमस्‍ते ट्रंप का आयोजन अमेरिका वाले ‘हाउडी मोदी’ वाले कार्यक्रम से भी भव्य होने की उममीद है ।