Breaking News
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / देवियों और सज्जनों, इस तारीख को KBC लेकर आ रहे अमिताभ, 19 साल बाद शो में सबसे बड़ा बदलाव

देवियों और सज्जनों, इस तारीख को KBC लेकर आ रहे अमिताभ, 19 साल बाद शो में सबसे बड़ा बदलाव

टेलीविजन की दुनिया का सबसे फेमस रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक बार फिर दस्तक देने जा रहा है. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के द्वारा लगातार इस सीजन की जानकारी दे रहे हैं. केबीसी को लेकर लगातार चल रही अटखलों के बाद बिग बी ने शो शुरु होने की तारीख का खुलासा किया है. यह शो जल्द ही 19 अगस्त से रात 9 बजे टीवी पर प्रसारित होगा.

सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया गया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन हॉट सीट के पास खड़े होकर कहते हैं- हॉट सीट पर बस इंतजार कर रही हैं आपका, आप भी बस तैयार हो जाइए. साथ ही वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा गया है. जिसमें शो की प्रसारण तारीख का खुलासा किया गया है. सोनी टीवी ने लिखा कि हॉट सीट को इंतजार, अमिताभ बच्चन लौट रहे हैं केबीसी के नए सीजन के साथ. 19 अगस्त रात 9 बजे.

लगातार 19 सालों से चले आ रहे शो केबीसी को लेकर पिछले दिनों अमिताभ बच्चने ट्वीट किया था और पुरानी यादें शेयर की थी. अमिताभ ने लिखा कि ‘फिर शुरू हो गया…एक और केबीसी…19 साल से जारी….11 सीजन…और दर्शकों का प्यार’.

वैसे ये भी जान लीजिए कि हर बार की तरह इस बार भी शो में कई नई चीजें देखने को मिलेंगी. लेकिन पहली बार 19 साल से शुरू केबीसी के सफर में एक अहम बदलाव होने जा रहा है, वो है केबीसी की आइकॉनिक ट्यून. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक केबीसी की धुन में मशहूर म्यूजिक कम्पोजर अजय-अतुल खास टच देने वाले हैं. इस बारे में म्यूजिक कम्पोजर अजय-अतुल का कहना है कि ये हमारे लिए सम्मान की बात है कि हम आइकॉनिक शो कौन बनेगा करोड़पति के साथ जुड़ रहे हैं.

शो का पहला सीजन साल 2000 में शुरु हुआ था. टेलीविजन के इस मशहूर रिएलिटी क्व‍िज शो ने अपने पहले सीजन से ही दर्शकों को लुभाया है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com