बिहार

BJP अध्यक्ष ने किया जो बड़ा ऐलान, सुनकर चैन की सांस लिए नीतीश कुमार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस समेत प्रमुख विपक्षी राजनीतिक पार्टियों पर परिवारवाद व वंशवाद का हवाला देते हुए जमकर हल्ला बोला. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनड़ीए की सरकार बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक देने की अपील की. उन्होंने कहा कि चुनाव में लोग विषयांतर करेंगे‚ किंतु जीत हमारी ही होगी.

जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में राजग के नेतृत्व वाली नीतीश कुमार की सरकार ने प्रदेश की तस्वीर बदली है और उनके नेतृत्व में ही इस वर्ष होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा और फिर से मजबूती के साथ सरकार बनेगी. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल‚ भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव‚ केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे‚ केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय‚ राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सैदान सिंह‚ प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी‚ बिहार के कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार‚ बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे‚ राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा व गोपालनारायण सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

सूबे के 11 जिलों के भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद नड्डा ने प्रदेश व राष्ट्रीय मुद्दे खासकर धारा 370 और तीन तालाक के मुद्दे पर विरोधी दलों को घेरा. उन्होंने साफ कहा कि भाजपा विकास की पार्टी है. प्रदेश के इंफ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र में काफी विकास हुआ है. सारे इंफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में विकास के कार्य प्रदेश की एनडीए की सरकार में हुआ है.

उन्होंने भाजपा को विकास की पर्यायवाची बताते हुए कहा कि पार्टी सबका विकास सबका साथ की विचारधारा के साथ चलती है. केन्द्र की मोदी सरकार ने बिहार को संसाधन उपलब्ध कराया है. मोदी ने पैसा लगाया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे जमीन पर उतारा है. जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले दस वर्षों में बिहार की ताकत के साथ तस्वीर बदली है.

Back to top button