“आप”के बागी नेता का बड़ा आरोप, बोले- केजरीवाल ने अंकित सक्सेना के परिवार को दिया धोखा

0
45

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अंकित सक्सेना मर्डर केस में उनके परिवार को धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, केजरीवाल ने इस परिवार को पांच लाख रुपये देने का वादा किया था। मगर ऐसा नहीं किया।

 

मिश्रा ने ट्वीट संदेश में कहा, आप नेताओं ने अंकित सक्सेना के पिता से इफ्तार पार्टी करवाई और इसमें पहुंचे हिंदुओं को  सेक्युलरिज्म समझाया गया। केजरीवाल को हिंदू परिवार को धोखा देना था। धोखा दे दिया।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार ने पिछले साल फरवरी में पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का वादा किया था। अंकित की हत्या दिल्ली के ख्याला इलाके में की गई थी।

शादी को लेकर हुई थी हत्या

अंकित एक लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के माता पिता शादी के खिलाफ थे। लड़की अपने माता पिता को घर में बंद कर अंकित से शादी करने के लिए निकली, उसके माता पिता ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया और अंकित के घर की ओर निकले।

अंकित उन्हें रास्ते में ही मिल गया और उसके साथ वो मारपीट करने लगे। मामला इतना बिगड़ गया की लड़की के पिता ने अंकित के गले में चाकू से वार कर दिया, जिसेक कारण उसकी मौत हो गई।